अपराध के खबरें

शिवहर विधायक चेतन आनंद द्वारा प्रकाश टॉपर क्लासेस का किया गया उद्घाटन

मुन्ना कुमार/ प्रिंस कुमार 

शिवहर:- जिला के पिपराही रोड पेट्रोल पंप के पास प्रकाश टॉपर क्लासेस का उद्घाटन माननीय विधायक चेतन आनंद शिवहर के द्वारा किया गया है। इस संस्थान द्वारा जिले में आई कम, बी कॉम, एम कॉम, सीए सीपीटी, इंटरमीडिएट के सभी विषयों की पठन-पाठन की समुचित व्यवस्था के साथ तैयारी कराई जाएगी।

शिवहर विधायक चेतन आनंद ने कहा है कि इस संस्थान के व्यवस्थापक द्वारा जिला में बहुत ही सराहनीय कदम उठाया गया है। जहां पर बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे शहर में जाकर के पढ़ना पड़ता है। अब वह अपनी पढ़ाई और उच्च शिक्षा की तैयारी अपने जिले से भी कर सकता है। 

उन्होंने बताया है कि जिला में शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हम हर कोशिश करेंगे। ताकि इस जिले में उच्च से उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए व्यवस्था बनाई जाए। साथ में उन्होंने कहा है कि प्रकाश टॉपर क्लासेस इस जिला के लिए तथा उच्च शिक्षा के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। यहां पर बच्चे अच्छी शिक्षा प्राप्त कर अपने जिला का नाम रौशन कर सकते हैं।

वही प्रकाश टॉपर क्लासेस के व्यवस्थापक ओम प्रकाश शाह ने बताया है कि शिवहर के बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए हम हमेशा खड़ा उतरेंगे। उन्हें अच्छी से अच्छी शिक्षा दे कर के अपने संस्था और जिला का नाम बढ़ाएंगे।

उद्घाटन समारोह में शिवहर विधायक चेतन आनंद के साथ संस्था के व्यवस्थापक ओम प्रकाश शाह, राजद कार्यकर्ता बबलू खान,जिला अध्यक्ष मोहम्मद इश्तयाक खान, दीपू वर्मा सहित दर्जनों राजद कार्यकर्ता, छात्र-छात्रा व शिक्षक मौजूद थे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live