कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1.1 लाख का चंदा दिया, पीएम मोदी से किया यह अनुरोध - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1.1 लाख का चंदा दिया, पीएम मोदी से किया यह अनुरोध

Share This
संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए एक लाख रुपये का दान दिया है। दान देने के अलावा, दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भी भेजा।

विश्व हिंदू परिषद को लिखे पत्र में उन्होंने पूछा कि मंदिर निर्माण के लिए अब तक किए गए योगदान का विवरण सार्वजनिक किया जाए।उन्होंने प्रधानमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा कि मंदिर के निर्माण के लिए दान की स्वीकृति सौहार्दपूर्ण वातावरण में होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि दान वो राम जन्मभूमि तीर्थ मंदिर ट्रस्ट के नाम पर किया गया था, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि पैसा किस खाते में जा रहा है।पत्र में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में मंदिर निर्माण के लिए दान स्वीकार करने के संबंध में सांप्रदायिक मुद्दे सामने आए हैं।

उन्होंने पत्र में कहा कि हमले का उद्देश्य लोगों के एक वर्ग के लिए उद्देश्य था और यह प्रधानमंत्री का कर्तव्य था कि वे यह सुनिश्चित करें कि दान दोस्ताना माहौल में मिले।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages