अपराध के खबरें

16 जनवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ?

16/01/2021, शनिवार।
पौष मास, शुक्ल पक्ष।
(संक्रांति अनुसार माघ मास)
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण,दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु, पूर्वे काल:,

तृतीया तिथि दि 08:47 तक,
उपरांत चौथ तिथि आरंभ।
शतभिषा नक्षत्र अहोरात्र।
चंद्रमा कुंभ राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:44,सूर्यास्त 05:16,
दिन का राहु काल - प्रा 06:43 से 08:03 तक।

आज के दिन - श्री गणेश चतुर्थी व्रत।
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

1. मेष राशि
कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग सफल और लाभकारी रहेगा। जरूरी कार्य समय पर पूरे होंगे । नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है । खान पान पर ध्यान दे।

2. वृषभ राशि
अपनी निजी जिंदगी में दूसरों को दाखिल न करे, मुसीबत आ जायगी। पारिवारिक मतभेदों के कारण आज विवाद संभव है। परिवार में आपकी अहमियत कम होगी और आप की भावनाओ को नजरअंदाज किया जायगा।

3. मिथुन राशि
भूमि भवन के क्रय विक्रय की रूप रेखा बनेगी। माता का स्वास्थ खराब हो सकता है । जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा, जो आनंदमय रहेगा। नए संपर्को का आज लाभ मिल सकता है । निवेश का सही समय है ।

4. कर्क राशि
अपनों को दूर होता देख मन उदास रहेगा। किसी भी कार्य को समझ कर करे। वो आपकी जिम्मेदारी नहीं बल्कि जीविका है । भाई बहनों से विवाद हो सकता है । मित्रो का साथ मिलेगा। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं ।

5. सिंह राशि
आपसी संबंधो के कारण समझौता करना होगा। कानूनी मामलों में उलझ सकते हैं । निराशा की समाप्ति होगी पर अभी समय है । आर्थिक मामले सुलझेंगे। कारोबार में नई तकनीक का लाभ मिलेगा।

6. कन्या राशि
अपने काम को नजरअंदाज न करे।किसी की निंदा करने से बचे।कारोबार में विवेक का प्रयोग लाभ का प्रतिशत बढ़ाएगा। धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी।

7. तुला राशि
कोई आप के निजी जीवन में विघ्न उत्प्पन करने की कोशिश कर रहा है सतर्क रहे।अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे।शारीर‍‍िक कष्ट संभव है।अपने कार्य को पूरा करने के लिए दूसरों से अपेक्षा न करें ।

8. वृश्चिक राशि
भवन भुमि के मामलो में शत्रु सक्रिय रहेंगे। जीवनसाथी की चिंता रहेगी। यात्रा में सावधानी रखें अन्यथा नुकसान सम्भव है। कारोबार में बाधा दूर होकर धन की प्राप्ति सुगम होगी। भाइयो से विवाद न करें।

9. धनु राशि
निजी जीवन में भागदौड़ अधिक होगी। संतान कि चिंता और तनाव सताएंगे। व्यावसायिक शत्रु परास्त होंगे। संपत्ति के बड़े सौदे अभी टाले, अचानक धनार्जन होगा।

10. मकर राशि
दिन की शुरुआत भक्ति भाव से होगी।घर-परिवार में किसी आयोजन की रूपरेखा बनेगी।विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। अनाज तिलहन में निवेश से लाभ होगा।

11. कुम्भ राशि
किसी अपने की गलती से प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच सकती है। शारीरिक कष्ट से बाधा उत्पन्न होगी, कई कार्य प्रभावित होंगे।आपसी विवाद आदि से क्लेश संभव है। दूसरो के झंझटों में न पड़ें।

12. मीन राशि
पारिवारिक मांगलिक कार्यक्रम की तैयारी में लगे रहेंगे । बीती-बातो को भूलकर नई शुरुवात करें । मकान बदलने के योग बन रहे हैं । आर्थिक मामले यथावत रहेंगे। व्यवसाय में मंदी रहेगी।

यह ध्यान रखना चाहिए कि उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live