बिहार में अपराधियों का तांडव दिनदहाड़े दिनदहाड़े बैंक से लूटे 17 लाख, बदमाशों ने भागने वक्त अंडा दुकानदार को मारी गोली - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बिहार में अपराधियों का तांडव दिनदहाड़े दिनदहाड़े बैंक से लूटे 17 लाख, बदमाशों ने भागने वक्त अंडा दुकानदार को मारी गोली

Share This
संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :-  मुजफ्फरपुर में  अपराधियों ने बैंक लूटने की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के सकरा  स्थित बंधन बैंक में बंदूक की नोक पर बदमाशों ने बैंक से 17 लाख रुपये लूटे हैं।जानकारी के अनुसार  अपराधी बैंक में प्रवेश किया और बंदूक की नोक पर अपराधी बैंक में प्रवेश किया और बंदूक की नोक पर सभी कर्मियों को बंदी बनाकर 17 लाख एक बैग में भरकर सभी अपराधी पिस्तौल का भय दिखाकर चलते बने। जाते जाते बैंक के पास के एक दुकानदार ने पकड़ लिया. दोनों में हाथापाई होने लगी तभी अपने साथी को छुड़ाने के लिए दूसरे बदमाश ने दुकानदार के सीने में गोली मार दी. घायल को स्थानीय लोगों ने शहर के एक निजी अस्पताल भर्ती करवाया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी  इस दौरान सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर जांच पड़ताल किया जा रहा है।
इधर घटना की जानकारी मुजफ्फरपुर में सनसनी फैल गया जिससे नगरवासियों में दहशत फैला बताते चलें की कुछ दिनों पहले ही दिनदहाड़े दरभंगा में अपराधियों ने सोना लूट कांड को अंजाम दिया थाप्रशासन का पोल खोल कर रख दिया। 

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages