सिंगर राकेश मिश्रा ने किया साल 2021 का धमाकेदार शुरुआत, गाना 'बाजे द' हुआ वायरल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

सिंगर राकेश मिश्रा ने किया साल 2021 का धमाकेदार शुरुआत, गाना 'बाजे द' हुआ वायरल

Share This
अनूप नारायण सिंह 

भोजपुरी सिंगर - एक्टर राकेश मिश्रा के लिए जितना रॉकिंग साल 2020 रहा, उतना ही धमाकेदार शुरुआत राकेश ने 2021 के आगाज के साथ कर दिया है। आज महज कुछ घंटे पहले नया साल का पहला रिलीज गाना 'बाजे द' खूब तेजी से वायरल होने लगा है। इस गाने को एक घन्टे में 2 लाख लोग देख चुके हैं और इसके व्यूज लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। राकेश का यह गाना वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आज सुबह ही रिलीज हुआ है। 

आपको बता दें कि बीते साल 131 मिलियन व्यूज के साथ लगातार राकेश मिश्रा का  गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया’ आज भी लोगों के बीच काफी सुना जा रहा है। इस गाने के बाद राकेश मिश्रा के जितने भी गाने रिलीज हुए सभी आग की तरह लोगों के दिलोदिमाग पर छा गए। राकेश मिश्रा की डिमांड इस वक़्त भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी बढ़ी हुई है। इसलिए वे लगातार एक से बढ़ कर एक गाने अपने फैंस और भोजपुरी के श्रोताओं के लिए लेकर आ रहे हैं। 

जहां तक बात राकेश के आज रिलीज गाने की है, तो इस गाने में फीट नीलम गिरी का है, जो बेहद सुरीली है। गीत अंगद मंजय गछई और संगीत विनय विनायक का है। सिंगर राकेश मिश्रा और अंजली भारती हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डायरेक्टर रवि पंडित और कोरियोग्राफर ऋतिक आरा हैं। राकेश अपने इस गाने को लेकर भी उत्साहित हैं और उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक लवर्स से अपील की है कि वे जरूर उनके नए साल के पहले गाने को भी दिल खोलकर प्यार दें।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages