अपराध के खबरें

26 जनवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ?

26/01/2021,मंगलवार।
पौष मास,शुक्ल पक्ष।
(संक्रांति अनुसार माघ मास)
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु, पूर्वे काल:,

त्रयोदशी तिथि रा 12:11 तक,
उपरांत चतुर्दशी तिथि आरंभ।
आद्रा नक्षत्र रा 02:41 तक,
उपरांत पुनर्वसु नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा मिथुन राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:39, सूर्यास्त 05:21 तक।
दिन का राहुकाल - दि 07:58 से 09:19 तक,इसके बाद दि 01:22 से 02:43 तक।

आज के दिन - प्रदोष त्रयोदशी व्रत,भारतीय गणतंत्र दिवस।
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

1. मेष राशि
युवाओं को कॅरीयर में बेहतर प्रस्ताव मिल सकते हैं। मनचाहा जीवन साथी मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे। पुराने वादे पूरे करने का समय है। अपनी निजी जिन्दगी में दूसरों को दखल न देने दें नुकसान हो सकता है।

2. वृषभ राशि
अपने पराये की परख करें। अपने गलत रवैये के चलते अपनों से दूर हो सकते है। भावुकता में कोई भी फैसला लेने से बचें। सुख साधनों पर धन खर्च होगा। उन्नति अवरोध बरकरार रहेंगे।

3. मिथुन राशि
बातचीत में सावधानी रखें। लापरवाही से नुकसान होने की संभावना है। विरोधी खुल कर विरोध करेंगे। कार्य की शुरुआत में परेशानी आ सकती है। व्यापारिक लाभ संभव है।

4. कर्क राशि
व्यापारिक नई योजना आज शुरू हो सकती हैं। अधिकारियों से सम्बन्ध मजबूत होंगे। बहनों से किसी विषय पर विवाद की संभावना है। सतर्कता और सुझबुझ से मामला निपटा लें, अन्यथा सम्बन्ध टूट सकते हैं।

5. सिंह राशि
राजनैतिक लाभ के योग बन रहे हैं। हीरे के व्यवसाइयो को अच्छा मुनाफा मिल सकता है। घर परिवार में आनंद का माहौल रहेगा। जीवन साथी के स्वास्थ में कमी रहेगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

6. कन्या राशि
अपने व्यवहार से परिजनों का दिल जीत लेंगे। परिवार में तनाव की स्थिति निर्मित होगी। कार्यों के प्रति आपका समर्पित भाव सफलता दिलवायगा। वाहन सुख संभव।

7. तुला राशि
दूसरों के निजी मामलो में दखल न दें। अपने क्रोध पर अंकुश रखें। पारिवारिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मित्रों का सहयोग मन प्रसन्न करेगा। यात्रा टालें।

8. वृश्चिक राशि
अपने सहकर्मियों से बातों में नर्मी लाएं। विदेश में व्यापार स्थापित करने का विचार सफल होगा। नौकरी बदलने के योग बन रहे है। किसी की सिफारिश से काम बन सकता है।

9. धनु राशि
व्यापार में मंदी की मार से परेशान रहेंगे। पुराने पैसो का लेनदेन आज भी लंबित रहेगा। कोई अपना ही आप के साथ विश्वासघात कर सकता है। आकस्मिक कोई चौंकाने वाली खबर मिलेगी।

10. मकर राशि
कार्यों की प्रशंसा होगी। प्रशासनिक अधिकारी आज सम्मान प्राप्त सकते हैं। विवाह कार्यो में शामिल होंगे। समय रहते अपना स्वयं का व्यवसाय शुरू करें।

11. कुम्भ राशि
पैसा आता है, पर जाता कहा है? इसी सवाल में उलझे रहेंगे। खर्च पर नियंत्रण रखें। साझेदारी में लाभ होगा। मेहमानों का आगमन होगा। सामाजिक कार्यों में सहभागिता हो सकती है।

12. मीन राशि
आज विशेष उपलब्धि वाला दिन है। कीर्ति यश में वृद्धि होगी। नए मित्र बनेंगे। मौज मस्ती में समय बीतेगा। यात्रा के योग हैं। धन संचय होगा।

यह ध्यान देना चाहिए कि उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live