अपराध के खबरें

5 जनवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ?

05/01/2021,मंगलवार।
पौष मास,कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
दक्षिणायन,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतु,पूर्वे काल:,

सप्तमी तिथि रा 03:00 तक,
उपरांत अष्टमी तिथि आरंभ।
उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र संध्या 05:52 तक,उपरांत हस्त नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कन्या राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:47,सूर्यास्त 05:13,
दिन का राहु काल - दि 08:05 से 09:24 तक,इसके बाद दि 01:20 से 02:38 तक।

>उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

1. मेष राशि
कारोबार में उन्नति के योग है। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा। जीवन में कई उतार चढ़ाव आते हैं, आप हताश हो कर बैठ गए तो नुक्सान आप के साथ अन्य कई लोगों का भी होगा।

2. वृषभ राशि
भाग्योदय का समय है। अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं सफल होंगे। कार्यस्थल बार बार हो रही मशीनरी के खराब होने की परेशानी, मशीनरी के स्थान परिवर्तन से सुलझ जाएगी।

3. मिथुन राशि
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। खानपान में ध्यान देने की जरूरत है। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा हैं। झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हे। धन लाभ हो सकता है।

4. कर्क राशि
कम तो टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखे। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतो का सानिध्य प्राप्त होगा।

5. सिंह राशि
बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं। खुद के तौर तरीके को बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता हे।

6. कन्या राशि
नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ होगा। आप केवल पैसा कमाने में ही न लगे, अपनी जरूरी जिम्मेदारियां भी पूरी तरह से निभाएं। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे।

7. तुला राशि
अपने व्यवहार में परिवर्तन लाना लाभप्रद होगा, कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है। आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी।

8. वृश्चिक राशि
नए व्यवसायिक अनुबंध हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनिकी के प्रयोग से लाभ होगा। पारिवारिक यात्रा के योग हैं। धर्म कर्म में रूचि बढेगी।

9. धनु राशि
आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदलें और सभी के लिए अच्छा सोचें। बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है, पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं।

10. मकर राशि
शत्रु सक्रीय होगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पूर्व में किये निवेशो से लाभ होगा। मन ही मन किसी बात से परेशान हैं, पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीय जनो से विचार कर निर्णय लें।

11. कुम्भ राशि
अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ो का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं, नुकसान हो सकता है।

12. मीन राशि
जोखिम के कार्यों से दूर रहें। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें। धन संचय में सफल होंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

यह ध्यान रहे कि उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live