शिवहर की पूर्व सांसद आनंद मोहन के 61 वीं जयंती पर हो रहा कार्यकर्ता सम्मान समारोह - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

शिवहर की पूर्व सांसद आनंद मोहन के 61 वीं जयंती पर हो रहा कार्यकर्ता सम्मान समारोह

Share This
खचाखच भरा गांधी नगर भवन में दीप प्रज्वलित कर तथा केक काटकर मनाया गया जन्मदिवस

प्रिंस कुमार 

जिला शिवहर के पूर्व सांसद आनंद मोहन के 61 वीं जयंती के अवसर पर स्थानीय गांधी नगर भवन में मुख्य अतिथि वैशाली के पूर्व सांसद लवली आनंद की अध्यक्षता में कार्यकर्ता सम्मान समारोह आयोजित किया गया। उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती आनंद के साथ साथ शिवहर के विधायक चेतन आनंद, बेलसंड के विधायक संजय कुमार गुप्ता, पूर्व सांसद के पुत्री सुरभि आनंद सहित कई गणमान्य अतिथियों के द्वारा सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है। तथा कार्यकर्ता सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जा रहा है।

खचाखच कार्यकर्ताओं से भरा हुआ गांधी नगर भवन में कई वक्ताओं के द्वारा पूर्व सांसद आनंद मोहन के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए शीघ्र रिहाई करने की मांग की गई है।पूर्व सांसद लवली आनंद ने अपने पति को बेकसूर बताते हुए शीघ्र रिहाई करने की मांग की है तथा लगे हाथ अपने पुत्र चेतन आनंद की जीत पर आभार व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया है।

वक्ताओं ने अपने संबोधन में कि आनंद मोहन की राजनीति की एंट्री 1990 में हुई थी ,राजनीति में आने से पहले उनका परिचय 1974 में लोकनायक जयप्रकाश नारायण के संपूर्ण क्रांति आंदोलन के दौरान हुआ था। तब पहली बार सहरसा से 1990 में विधायक बने वही उनकी पत्नी लवली आनंद ने भी 1994 में वैशाली लोकसभा का उपचुनाव जीतकर राजनीति में धमाकेदार एंट्री की थी।

61 वर्षीय आनंद मोहन जेल से ही 1996 में लोकसभा चुनाव समता पार्टी से लड़ा और जीत हासिल की हुए 2 बार फिर से सांसद रहे, पूर्व सांसद आनंद मोहन महान स्वतंत्रता सेनानी वाह उनके दादा राम बहादुर सिंह के पोते हैं उनका जन्म 1960 में कोसी के धरती पर सहरसा जिले के पंचगछिया गांव में हुआ था।

गांधी नगर भवन में खचाखच भरी भीड़ से उत्साहित विधायक चेतन आनंद ने अपने संबोधन में जिले वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि मैं आपकी हर विश्वास पर खरा उतरूंगा तथा जिले के सर्वांगीण विकास को लेकर हमेशा प्रयत्नशील रहूंगा।उन्होंने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि विशाल मतों से शिवहर से जिताने पर महान मतदाताओं का अभिनंदन करते हुए आभार व्यक्त किया है। वही बेलसंड विधायक संजय कुमार गुप्ता ने भी अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि हम लोग आप ही के बल पर चुनाव जीते हैं और क्षेत्र की समस्याओं को निराकरण को लेकर हम हमेशा सदैव प्रयास करेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में पूर्व सांसद आनंद मोहन की पुत्री सुरभि आनंद, पार्टी जिला अध्यक्ष मोहम्मद इश्तियाक अहमद खां, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिशिर कुमार,महागठबंधन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया है, कार्यक्रम का संचालन अनिल कुमार सिंह ने किया है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages