शिवहर विधायक ने महा गठबंधन के नेताओं संग की बैठक - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

शिवहर विधायक ने महा गठबंधन के नेताओं संग की बैठक

Share This

विधायक ने कहा क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने का होगा प्रयास

प्रिंस कुमार 

 शिवहर जिला में महागठबंधन के घटक दलों के नेताओं की बैठक जिला अतिथि गृह में हुई। जिसकी अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष मो इश्तियाक अहमद खान ने की। इस दौरान मुख्य अतिथि शिवहर विधायक चेतन आनंद ने कहा कि 28 जनवरी 2021 को मेरे पिता शिवहर के पूर्व सांसद आनंद मोहन जी का जन्मदिन है। इस अवसर पर हम शिवहर के मतदाता मलिकों एवं कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें बधाई देंगे कि उनके कीमती वोट और अथक परिश्रम से शिवहर में राजद को ऐतिहासिक जीत मिली।
 इस दौरान मुख्यालय के गांधी नगर भवन में एक सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। साथ ही हमने जिस लक्ष्य पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी उस लक्ष्य की तरफ अब ‌आगे बढ़ना है। नशामुक्त, कदाचार मुक्त एवं भ्रष्टाचार मुक्त समाज निर्माण किया जाएगा। सभी ग्रामीण सड़कों को मेन रोड तक जोड़ा जाएगा। संबंधित विभाग के द्वारा लापरवाहियां दिखाई देती हैं तो उस रोड को अन्य विभाग में समायोजन कर समय पर काम सुनिश्चित कराया जाएगा। 
पुल - पुलिया का निर्माण तेजी से कराया जाएगा। विधानसभा सत्र चालू होते ही 2017 से 2019 तक बाढ़ की आपदा में क्षतिग्रस्त हुए पुलों के निर्माण की बात होगी। बाढ और बारिश में भी यातायात चालू करने का विकल्प नहीं हुआ तो फिर विकास का अर्थ क्या है। क्षेत्र में स्थिति चिंताजनक है। बाढ़ आने के बाद उसका पानी गांव में रुकेगा और वहां के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ेगी। जल जमाव से निदान के लिए पुलों का निर्माण आवश्यक है।  
विधायक श्री आनंद ने कहा कि 15 दिन क्षेत्र भ्रमण के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ मतदाता मालिकों को जागरूक किया जाएगा। किसी तरह की की समस्या हो तो सीधे हमसे कहें। कहीं किसी बिचौलियों के चक्कर में पड़ने की कोई जरूरत नहीं है। किसी अधिकारी या कर्मचारी को एक पैसा घूस देने की जरूरत नहीं है। अगर ऐसा हो तो हमें फोन पर बताएं। सीधे तौर पर होगी कार्रवाई।
मौके पर विधायक प्रतिनिधि संजीव कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने कहा है कि हम रोज शिवहर में अपने लोगों के बीच रहते हैं और उनके दिए गए कामों को कार्यालय से मिलकर उनका निष्पादन करते हैं। जिन लोगों को भी कहीं कोई कठिनाई हो वह मुझे फोन कर सकते हैं।
मौके पर राजद नेता रंजीत सहनी, युवा जिला अध्यक्ष विनोद राय, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र राय, कांग्रेस जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मो. नसीम अख्तर, विधायक के निजी सहायक ऋतुराज कुमार उर्फ अजय सिंह, जिला महासचिव प्रमोद राय, राजद के प्रखंड अध्यक्ष पुरनहिया अनिल यादव, शिवहर प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद मधुकर, व्यवसायी संघ के जिला अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद गुप्ता, मोहम्मद सद्दाम हुसैन, बबलू खां फ्रेंड ऑफ आनन्द के कार्यकर्ता सौरव कुमार सिंह मुन्ना कुमार सिंह एवं महागठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ता सहित अन्य लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages