अपराध के खबरें

फिल्म अभिनेत्री डॉ अर्चना सिंह ने अग्नि पीड़ितों से मिलकर की सहायता

जिला परिषद क्षेत्र संख्या -4 शिवहर से चुनाव लड़ेंगी

प्रिंस कुमार 
शिवहर----फिल्म अभिनेत्री डॉ अर्चना सिंह ने जिले के कुशहर गांव में अग्नि पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया है।तथा जिला परिषद क्षेत्र संख्या- 4 शिवहर से चुनाव लड़ने को लेकर जनसंपर्क अभियान को तेज कर दिया है।

14 जनवरी को कुशहर गांव में सुरेंद्र महतो का घर के साथ बकरी भी जल गया था पीड़ित को काफी नुकसान हुआ था इस बाबत भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री डॉ अर्चना सिंह ने पीड़ितों के बीच कंबल ,साड़ी, धोती ,सहित खाने-पीने का सामग्री भेंट किया है।

 बताते चलें कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री डॉ अर्चना सिंह चुनौती पूर्वक नेगेटिव रोल के लिए जानी जाती है , उनके प्रसिद्ध फिल्मों में बम बम बोल रहा काशी फिल्म अभिनेता निरहुआ के साथ, डमरु खेसारी के साथ, मेहंदी लगा के रखना खेसारी के साथ, औरत खिलौना नहीं मनोज तिवारी के साथ, शहंशाह रवि किशन के साथ काम कर भोजपुरी फिल्मी जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है।

एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया है कि मैं शिवहर जिले की बेटी हूं मूलत: शिवहर जिले के बेदौल आजम निवासी तथा इनके मामा अशोगी के रहने वाले हैं। तथा इनके पति डॉ आर के सिंह हड्डी विशेषज्ञ चिकित्सक भी है।

उन्होंने बताया है कि शिवहर जिला तो बना लेकिन उस हिसाब से शिवहर जिला का विकास नहीं हुआ है, पढ़े-लिखे लोग पलायन कर रहे हैं क्योंकि रहन-सहन, शिक्षा का स्तर बहुत ही निम्न स्तर का है तथा समाज सेवा के भाव से शिवहर जिला परिषद क्षेत्र संख्या 4 से चुनाव लड़ने के लिए जनसंपर्क अभियान मैंने शुरू कर दिया है।

live