अपराध के खबरें

गायिका आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के घंटों बाद किया गया बहाल

संवाद 

सोशल मीडिया अब एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां हर किसी को अपने मन की बात कहने का मौका मिलता है, हालांकि कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसी घटनाएं घटती हैं जो परेशानी का कारण बनती हैं। किसी भी कलाकार के लिए, सोशल मीडिया का मतलब अपने प्रशंसकों से जुड़ना है। अकाउंट हैकिंग कोई नई बात नहीं है। दिग्गज कलाकारों के खातों के हैक होने के कई मामले हैं। ऐसा ही हुआ अब मशहूर गायिका आशा भोंसले के साथ।दिग्गज गायिका आशा भोंसले का इंस्टाग्राम अकाउंट सोमवार को हैक हो गया। हालाँकि, कुछ घंटों बाद, इंस्टाग्राम तकनीकी टीम ने इसे फिर से समतल किया। आशा भोंसले के खाते में ढाई लाख से अधिक अनुयायी हैं, हालांकि इस बीच इंस्टा से उनके सभी पोस्ट हटा दिए गए थे।

आशा भोंसले ने कहा कि उन्हें एक कॉपीराइट उल्लंघन का संदेश मिला और उनका अकाउंट हैक कर लिया गया। फिर उन्होंने खुद का एक स्क्रीन शॉट लिया और अपने प्रशंसकों को ट्वीट के माध्यम से चेतावनी दी कि वह अपने प्रोफ़ाइल के किसी भी संदेश का जवाब नहीं देंगे।जब आशाजी को पूरे मामले के बारे में पता चला, तो उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम से संपर्क किया। टीम को भी काम करना पड़ा और जैसे ही तकनीकी समस्या हल हुई, उनका अकाउंट फिर से बरामद कर लिया गया। आशा भोंसले ने तब इंस्टाग्राम टीम को धन्यवाद दिया। “मेरे खाते ने इंस्टाग्राम टीम से त्वरित प्रतिक्रिया और आधिकारिक घोषणा के लिए भारी समर्थन के लिए मुझे धन्यवाद दिया। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद।हालांकि दिग्गज गायक ने ट्वीट किया। जबकि उनके दो लाख से अधिक अनुयायी हैं, भोंसले के खाते में वर्तमान में शून्य पद हैं। 

हाल ही में, अभिनेता-राजनेता उर्मिला मातोंडकर, सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन खान, अभिनेता विक्रांत मेसी और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिए गए थे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live