सीतामढी एकतरफा प्यार में बीए की छात्रा का गला काट कर हत्या,शव फेका - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

सीतामढी एकतरफा प्यार में बीए की छात्रा का गला काट कर हत्या,शव फेका

Share This
प्रिंस कुमार 



राजेश मां राजवती देवी को फोन आया--तुम्हारी बेटी मंजू कुमारी एक लड़के से प्यार करती है,उसकी हत्या कर देंगे,फिर दूसरे दिन बेटी का शव बरामद हुआ।

लोगो ने कहा--छात्रा सभ्य थी,लेकिन बिगड़ते कानून व्यवस्था के बीच आजकल गुंडे टाइप युवाओ ने सृष्टि की सबसे बड़ी धरोहर बेटियों का जीना दुश्वार कर रखा है।

सीतामढ़ी : घर से कॉलेज के लिए निकली बीए फर्स्ट पार्ट की छात्रा की गला काटकर निर्मम हत्या कर दिया गया,वही दरिंदो ने शव को बोड़ा में बंद करके सड़क किनारे पूल के नीचे साक्ष्य छुपाने की नीयत से फेक डाला।

घटना सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर के पास हुई है। लड़की का शव एक बोरा में बंद कर सड़क किनारे से फेका हुआ बरामद किया गया है।
युवती गुरुवार को अपने घर से कॉलेज के लिए निकली थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी थी।

उधर परिजन पुत्री की खोज में बेहाल थे,इसी बीच शुक्रवार की सुबह पूल के नीचे शव का पता चलते ही कोहराम मच गया।

एक छात्रा का गला कटा हुआ शव मिलने के बाद भीड़ जमा हो गयी,पुलिस भी दलबल के साथ घटना स्थल पहुंची ।

मोबाइल में तस्वीर देख कर मां बेतहासा चिल्लाते हुई बोली--ई त हमर मंजू बेटी है,अब की करू हे भगवान...

और फिर दुश्मनों के नाम बोलने लगी --घटना स्थल पर टंडसपुर निवासी एक राजवती देवी नामक महिला को पत्रकारों ने मोबाइल से खिंचे गए मृतक लड़की का फोटो दिखलाया,उसी वक्त वह बेतहासा,बेटी के वियोग में पागलों की तरह चिल्लाने लगी,वह बेटी को पुकार रही थी,शायद मेरी हुई बेटी की आत्मा इस पुकार को सुनकर लौट आना चाह भी रही होगी,लेकिन दरिंदो ने उसकी हत्या कर उसके वापस लौटने के सभी दरवाजे बंद कर डाला था।

सोनबरसा और बाजपट्टी के युवक को बनाया गया आरोपी -- मृतिका छात्रा की मां राजवती देवी ने सोनबरसा थानाक्षेत्र के राजवाड़ा निवासी पिंटू कुमार तथा बाजपट्टी के एक युवक(जिसका नाम नही जानती है)को आरोपित किया है।

मृतिका बड़ियारपुर कॉलेज में बीए फर्स्ट पार्ट की छात्रा थी।

फिलहाल दर्ज प्राथमिकी के बाद नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय व अन्य पुलिस अधिकारी घटना की जांच में जुट गए हैं,वही हत्यारो की गिरफ्तारी का प्रयास प्रारम्भ कर दिया है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages