अपराध के खबरें

पंचायत चुनाव को लेकर के जन प्रतिनिधियों का पंचायत दौरा शुरू

प्रिंस कुमार 


शिवहर:- पंचायत चुनाव को लेकर के सरगर्मी तेज हो गई है। चौक-चौराहे,चाय की दुकान एवं पंचायतों में प्रतिनिधियों के चुनाव को लेकर के चर्चाएं जोरों पर हैं। जनता अच्छे एवं बूरे प्रतिनिधियों की परख करने में लगे हुए हैं। पंचायत की जनता द्वारा अच्छे प्रतिनिधियों के चुनाव के लिए चर्चाएं शुरू हो चुकी है।

वही सुगिया कटसरी पंचायत के पूर्व मुखिया पति सह भावी मुखिया प्रत्याशी मोहम्मद आफताब आलम ने सुगिया कटसरी पंचायत के प्रत्येक वार्डों में अपना दौरा शुरू कर दिए है। उनके द्वारा प्रत्येक लोगों से मिलकर पंचायत में तथा लोगों को हो रही समस्याओं के बारे में जान रहे हैं तथा उन से जुड़ी समस्याओं के समाधान के आश्वासन दे रहे हैं।

 वहीं उन्होंने सुगिया कटसरी पंचायत के वार्ड नंबर 12 में लोगों से मिले। वहां की समस्याओं को जाने और उन्हें हल करने का आश्वासन दिए। साथ में वहां के जनता ने बताया कि सुगिया कटसरी पंचायत के लिए मोहम्मद आफताब आलम एक मात्र ऐसा जनप्रतिनिधि हैं,जो सभी के हित के लिए सोचते हैं। पंचायत के विकास के बारे में सोचते हैं। वे हमेशा पंचायत को शिवहर जिला में अव्वल स्थान पर देखना चाहते हैं।

 वहीं वार्ड 12 के जनता द्वारा बताया गया है कि मोहम्मद आफताब आलम सुगिया कटसरी पंचायत के लिए वरदान हैं। वही मोहम्मद आफताब आलम ने बताया है कि मैं पंचायत प्रतिनिधि बनकर लोगों की सेवा-भाव करना मेरा पहला प्राथमिकता रहा है। मैं पंचायत की देखरेख नेता नहीं बल्कि एक बेटा बनकर के किया हूं और आगे भी करूंगा।

वहीं जनसंपर्क के दौरान भावी मुखिया प्रत्याशी मोहम्मद आफताब आलम के साथ ग्रामीण राजेंद्र सिंह, योगेंद्र सिंह, आधार सहनी,प्रताप सहनी, ललन सिंह, शैलेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, भोला सिंह, जागा सिंह, अभय कुमार सिंह सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live