अपराध के खबरें

मोतिहारी: राधामोहन सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- सत्ता छीन जाने के बाद छटपटा रहे हैं

प्रिंस कुमार 


 मोतिहारी दिल्ली के विभिन्न बॉर्डरों पर चल रहे किसान आंदोलन और विगत 26 जनवरी को लाल किले पर हुई घटना को लेकर सांसद व पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस का बिना नाम लिए सवालिया लहजे में कहा कि सत्ता से अलग हैं, तो छटपटा रहे हैं. आपकी पार्टी और परिवार ने देश पर 55 सालों तक राज किया है. अब आज एक गरीब का बेटा राज कर रहा है, तो आपके अंदर छटपटाहट क्यों है.

आंदोलन करने वाले किसान नहीं बिचौलिए हैं

राधा मोहन सिंह ने दिल्ली के किसान आंदोलन को लेकर कहा कि आंदोलन करने वाले किसान नहीं बिचौलिए हैं, जो किसानों को बरगला रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसान आजादी मांग रहे थे और नरेंद्र मोदी ने किसानों को उनके उपज को बेचने की आजादी यह नया कानून बनाकर दे दी.

जनता सिखाएगी सबक

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले की घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि कुछ पार्टियां वैसे किसानों का समर्थन कर रही है. जिन किसानों ने गणतंत्र दिवस के दिन शर्मनाक कार्य किया. उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन जब पूरा देश जश्न मना रहा था. तब आप किसानों को उकसा कर क्या संदेश देना चाह रहे थे. गणतंत्र दिवस के दिन हुई घटना को लेकर जनता आपको सबक सिखाएगी.

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री ने कही ये बात

राधा मोहन सिंह मोतिहारी के नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राधामोहन सिंह ने किसान आंदोलन को कांग्रेस प्रायोजित बताकर आड़े हाथों लिया.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live