शिवहर पुलिस द्वारा जिला अंतर्गत आम जनों की खोए हुए मोबाइल सेट को बरामद कर मोबाइल धारकों को किया गया सुपुर्द - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

शिवहर पुलिस द्वारा जिला अंतर्गत आम जनों की खोए हुए मोबाइल सेट को बरामद कर मोबाइल धारकों को किया गया सुपुर्द

Share This
मुन्ना कुमार/प्रिंस कुमार 

शिवहर:- एसपी संतोष कुमार के निर्देशन में तकनीकी अनुसंधान से खोए हुए 4 मोबाइल सेट को बरामद किया गया है। जिसकी कीमत लगभग 60 से ₹65000 बताया जा रहा है। मोबाइल बरामद होने के बाद मोबाइल धारकों को पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के द्वारा अपने कार्यालय कक्ष में बुलाकर विधिवत सुपुर्द किया गया है एवं इसकी सूचना संबंधित थाना अध्यक्ष को भी दे दिया गया है।

राजन कुमार, कुमुद रंजन कुमार, प्रेमचंद कुमार राव, अब्दुल हकीम कमाली इनलोगों द्वारा मोबाइल की खोजबीन बरामद करने के लिए थाना में सनहा दर्ज कराया गया था एवं मोबाइल की खोजबीन करने के लिए पुलिस अधीक्षक के पास अनुरोध आवेदन दिया गया था। एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल ऐप के जरिए थाना में आवेदन दिया गया था।

गौरतलब हो कि पुलिस अधीक्षक द्वारा जिलावासियों को पहले से ही सूचित किया जा चुका है कि अगर किसी का मोबाइल या अन्य कोई चीज खो जाता है या कहीं मिलता है। तो इसकी सूचना अविलंब शिवहर पुलिस के वेबसाइट अथवा पुलिस एप्प पर अपनी शिकायत घर बैठे दर्ज कर सकते हैं। इसके लिए किसी को थाना या कार्यालय जाने की आवश्यकता नहीं है।

एसपी संतोष कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि तकनीकी के बेहतर प्रयोग तथा अन्य विभिन्न तरीकों से शिवहर पुलिस आम जनता को सुविधाजनक,सुखद एवं संतोषजनक सेवा प्रदान करने का बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए लगातार प्रयासरत है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages