अपराध के खबरें

जल्दी करें SAIL भर्ती 2021: 50 प्रोफिसिएन्सी ट्रेनी पदों की वेकेंसी के लिए आवेदन करें

रोहित 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-नए साल में नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने एक भर्ती सूचना जारी की है। यह राज्य के स्वामित्व वाली 'महारत्न' कंपनी पेशेवर प्रशिक्षु के पद के लिए भर्ती करने जा रही है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार SAIl की आधिकारिक वेबसाइट sailcareers.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 18 जनवरी है। इस रिपोर्ट में रिक्तियों, आवश्यक योग्यता, उम्मीदवार चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारी पर प्रकाश डाला गया है।इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से सेल में कुल 50 रिक्तियां भरी जाएंगी। योग्य उम्मीदवारों को राज्य के पश्चिम बर्दवान जिले के बर्नपुर में साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों को ईमेल या फोन द्वारा सूचित किया जाएगा कि साक्षात्कार कब और कहां आयोजित किया जाएगा।
SAIL भर्ती 2021: महत्वपूर्ण तिथि
आवेदन की अंतिम तिथि: 17 जनवरी, 2021
SAIL भर्ती 2021: रिक्त
IISCO स्टील फैक्ट्री बर्नपुर अस्पताल में प्रोफेशन ट्रेनी (इंटर्न पैरामेडिक्स) के पद के लिए भर्ती होगी। 14 धाराओं में 50 खाली सीटें हैं। जिन पदों पर भर्ती होनी है उनमें ऑपरेशन थिएटर टेक्नीशियन, ड्रेसर, एक्स-रे टेक्निशियन, लैब टेक्नीशियन, ईसीजी टेक्नीशियन आदि हैं।
SAIL भर्ती 2021: आवश्यक योग्यताएं
विभिन्न धाराओं के लिए आवश्यक योग्यताएं भिन्न हैं। आइए सूची पर एक नज़र डालें।SAIL भर्ती 2021: आवेदन प्रक्रिया के
इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र की एक प्रति विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र के साथ भेजना चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो स्पीड पोस्ट द्वारा निर्दिष्ट पते पर प्रमाण पत्र जातीय प्रमाण पत्र और कार्य अनुभव का प्रमाण पत्र। पता है: जीएम (होस्प। Admn & Coordn।), बर्नपुर अस्पताल, सेल-आईआईएससीओ स्टील प्लांट, पीओ- बर्नपुर, पिन -713325, जिला- पश्चिम बर्मन, पश्चिम बंगाल। मैं चाहता हूं कि आवेदन पत्र 18 जनवरी तक उस पते पर पहुंच जाए। योग्य उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से आवेदकों में से किया जाएगा। उम्मीदवारों को ईमेल या फोन द्वारा सूचित किया जाएगा कि कब, कहां और कब साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live