13 फरवरी राशिफल | ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

13 फरवरी राशिफल | ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
13/02/2021,शनिवार।
माघ मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु, पूर्वे काल:,

द्वितीया तिथि रा 12:29 तक,
उपरांत तृतीया तिथि आरंभ।
शतभिषा नक्षत्र दि 02:56 तक,
उपरांत पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कुंभ राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:28,सूर्यास्त 05:32,
दिन का राहुकाल - प्रा 06:25 से 07:49 तक,इसके बाद दि01:25 से 02:49 तक,इसके बाद दि 04:12 से 05:35 तक।

आज के दिन - रेमंत पूजा,विष्णुपदीसंक्रांति: पुण्यकाल: दि 12।00या.,
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है?
1. मेष राशि-
राजनीति से जुड़े लोगो के लिए समय संघर्षपूर्ण हे। धन का दुरूपयोग न करें। जीवन साथी का साथ आगे बड़ने में मदद करेगा।यात्रा हो सकती है।

2. वृषभ राशि - 
व्यवसाय में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। विरोधी आप को नीचा दिखाने का हर संभव प्रयास करेगे। जो लोग कभी आप को अपना आदर्श मानते थे वे ही आज आप् के किये कार्यो में खामी निकालेगे।

3. मिथुन राशि-
आजीविका के साधनो में कमी आयगी। भूमि सम्बंधित किये निवेश से लाभ होगा। समय अनुकूल है जितना पैसा कमा सकते हो कमा लो। बुजूर्गो के स्वास्थ में कमी आयगी। यात्रा आनंदप्रद रहेगी।

4. कर्क राशि -
समय के साथ हो रहे बदलाव के कारण तनाव बढ़ेगा। कई महत्वपूर्ण कार्य रुकने के कारण परेशानी बढ़ सकती है। परिवार में हों रही अनदेखी से नाराज रहेगे। संतान का साथ मन को उत्साहित करेगा।

5. सिंह राशि -
अपने वर्चस्व को कायम रखने के लिए फिजूल खर्च होगा। कान से सम्बंधित पीड़ा संभव। जिन लोगों से आपने वादा किया ता वह निभाने का वक्त आ गया हे। पारिवारिक कार्यक्रमों में बड़ा खर्च होगा।

6. कन्या राशि -
पारिवारिक जनों से मनमुटाव होगा। मांगलिक कार्यो पर धन खर्च होगा। वाहन मशीनरी का प्रयोग सतर्कता से करे। राजनीति में आने का मन हो रहा है। कोई भी कार्य करने से पहले उस पर विचार कर लें।

7. तुला राशि -
आकस्मिक धन प्राप्ति हो सकती है। समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें। अपनी जिम्मेदारी निभाने में सफल होंगे। पेट सम्बंधित रोग से ग्रस्त रहेगे। कोयला कपडा कागज और कारखानों के स्वामियो के लिए समय उपयुक्त हे।

8. वृश्चिक राशि -
आत्मविश्वास की कमी के कारण कोई भी कार्य या फैसला लेने में पीछे रहेंगे। संतान सुख की संभावना के बीच यात्रा निरस्त होगी। उसी कार्य मे हाथ डालें जिसे आप कर सकते हैं।

9. धनु राशि -
अधिकारियों से विवाद नुकसान दायक होगा। कारोबार में अनचाही अडचनो से मन खिन्न रहेगा। लोह व्यवसाइयों के लिए समय मध्यम है।

10. मकर राशि -
सोचे कार्य समय पर होंगे। कार्यस्थल पर अनुकूल वातावरण मिलेगा। अधिकारी आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगे। विदेश जाने के योग हैं। अध्ययन में रूचि कम ही रहेगी।

11. कुम्भ राशि-
आकस्मिक आये कार्यो की अधिकता से व्यस्त रहेगे। संतो का सानिध्य प्राप्त होगा। मकान की मरम्मत पर धन लगेगा। विवाह योग्य जातको के लए समय उपयुक्त हे। पारिवारिक रीतिरिवाजो को करने के लिए धन लगेगा।

12. मीन राशि -
परिवार में मनमर्जी न करें। हालात को समझे फिर फैसले करें। संतान के व्यवहार पारिवारिक माहौल बिगड़ सकता है। नए काम के मिलने से उत्साहित रहेगे। अध्ययन में आ रही परेशानी दूर होगी।

यह ध्यान रहे कि उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
नोट - ज्योतिष, हस्तलिखित जन्मकुंडली, वास्तु, यज्ञोपवित, विवाह,पूजा पाठ, महा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages