सीतामढ़ी के रीगा में 136 लीटर विदेशी शराब के साथ कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

सीतामढ़ी के रीगा में 136 लीटर विदेशी शराब के साथ कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Share This
61लीटर देशी शराब के साथ पुलिस ने कारोबारी को किया गिरफ्तार 

रंजीत मिश्रा

सुरसंड थाना पुलिस के द्वारा 180 पीस नेपाली शराब के साथ दो धंधेबाज एवं एक बाइक के साथ अलग अलग जगहों से गिरफ्तार कर भेजा जेल।
रीगा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने अलग-अलग छापेमारी कर शनिवार की देर रात्रि बड़ी मात्रा में शराब एवं दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है। थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव में कारोबारी रामदेव प्रसाद को 136 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।उसने पानी टंकी को जमीन के अंदर गाड़ कर शराब रख कर कारोबार करता था।गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कारोबारी एवं शराब को जप्त किया है। वही गणेशपुर गांव के समीप स्कूटी से 61 लीटर नेपाली शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार हुआ है। कारोबारी की पहचान सूप्पी थाना क्षेत्र के छौरहिया गांव के अशोक कुमार पिता रविंद्र सिंह के रूप में हुई है। दोनों कारोबारी को उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सुरसंड पुलिस ने 180 पीस नेपाली शराब सहित दो धंधेबाज, एक बाइक के साथ अलग अलग जगहों से गिरफ्तार कर भेजा जेल
एक अन्य धंधेबाज को 11पीस नेपाली शराब के साथ किया गिरफ्तार।
जिले के सुरसंड थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्र के निर्देश पर अवर निरीक्ष यादवेन्दु कुमार सिंह शस्त्र बलों के साथ थाना क्षेत्र के मलाही गांव खतबा टोल में छापेमारी कर एक शराब के धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।साथ हीं 170 पीस नेपाली सौफी शराब सहित अनिबन्धित हौंडा साइन बाइक को जप्त किया है।गिरफ्तार शराब के धंधेबाज के पहचान बाजपट्टी थाना क्षेत्र के नरहा गांव निवासी रामईश्वर राय के रूप में हुई है।इस सबन्ध में अवर निरीक्षक यादवेन्दु कुमार सिंह के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में सीतामढ़ी जेल भेज दिया है।वही भिट्ठा ओपी प्रभारी के निर्देश पर सहायक अवर निरीक्ष महेन्द्र सिंह ने गुप्त सूचना पर भिट्ठामोड़ बस स्टैंड सरोबर रथ के टिकट काउंटर से एक युवक को शराब के साथ गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार धंधेबाज के तलाशी के दौरान कमर से 10 पीस सौफी शराब बरामद किया गया था। शराब के धंधेबाज की पहंचान सुरसंड नगर पंचायत वार्ड 11 ब्रह्मस्थान निवासी संतोष झा के रूप में हुई है।इस सबन्ध में भिट्ठा ओपी के सहायक अवर निरीक्षक महेन्द्र सिंह के बयान पर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में सीतामढ़ी जेल भेज दिया है।इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्र ने की गई है।
वही 11पीस नेपाली अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को किया गिरफ़्तार कर जेल भेजा गया।
सुरसंड थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्र के निर्देश पर सहायक अवर निरीक्षक अशोक कुमार शनिवार की संध्या शस्त्र बलो के द्वारा शंका के आधार युवक को रुकने का आवाज दिया गया।युवक आवाज सुनते ही भागने के प्रयास किया। जिसके बाद जवानो ने धरदबोचा युवक के पोटली खोलने पर 11 पीस नेपाली अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।गिरफ्तार शराब के धंधेबाज की पहचान थाना क्षेत्र के अमाना गांव निवासी अमोद राय के रूप में हुई है।इस सबंध में सहायक अवर निरीक्षक अशोक कुमार के बयान पर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।जिसमे पुपरी थाना क्षेत्र के अमाना निवासी आमोद राय को नामजद अभियुक्त बनाया गया।गिरफ्तार शराब के धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में सीतामढ़ी जेल भेज दिया गया है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages