अपराध के खबरें

1 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

01/03/2021,सोमवार।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण ,दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु, दक्षिणे काल:,

द्वितीया तिथि दि 10:42 तक,
उपरांत तृतीया तिथि आरंभ।
उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र दि 09:49 तक,उपरांत हस्त नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कन्या राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:16,सूर्यास्त 05:44,
दिन का राहुकाल - दि 07:45 से 09:12 तक,इसके बाद दि 02:55 से 04:22 तक।

नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है?
1. मेष राशि:-
आप के कार्यों से समाज में आपकी प्रशंसा होगी। यश, उत्साह बढ़ेगा। प्रेम प्रसङ्ग में न उलझें। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।

2. वृषभ राशि:-
आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं। रुका पैसा मिलेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद है। मेहमानो का आगमन होगा। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है।

3. मिथुन राशि:-
अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा। व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बढ़ सकता है। नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। श्रेष्ठजनों से मेल होगा। परिवार की उलझन खत्म होगी।

4. कर्क राशि:-
अपने धन का कुछ हिस्सा परोपकार में लगाएं । नौकरी में कार्य का विस्तार होगा। शुभ एवं अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। विरोधियों से सावधान रहें।

5. सिंह राशि:-
परिजनों पर व्यर्थ में संदेह न करें। आर्थिक लाभ होगा। व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा। अपने के महत्व को ध्यान में रखते हुए ही बातचीत करें।

6. कन्या राशि-
खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है। समय पर काम करना सीखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी। अपने विचारो पर नियंत्रण रखें।

7. तुला राशि-
आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण है। कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है। कामकाज में इच्छानुरूप परिणाम मिलेगे।वाहन क्रय करने का मन होगा।नए सम्बन्ध बनेंगे।

8. वृश्चिक राशि-
विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें। लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है। आप जल्द दूसरों पर विश्वास कर लेते हैं। नए वस्त्रो की प्राप्ति होगी। व्यर्थ विवादों से दूर रहें।

9. धनु राशि-
आज दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी। दिनचर्या प्रभावित होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।

10. मकर राशि-
दिन अनुकूल है। परिवार और आवास की समस्या हल हो सकती है। समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।नए सम्बन्ध लाभप्रद रहेंगे।

11. कुम्भ राशि-
संतो के दर्शन होंगे। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा। आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। कार्यों को टालने का प्रयास नहीं करें। आर्थिक मामलों में लापरवाही न करें।

12. मीन राशि-
कार्यस्थल में उन्नति की संभावना है। व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। संतान के कार्यो से चिंतित रहेगे। ध्यान रखें व्यक्तिगत कार्यों लापरवाही कर रहे हैें। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
विशेष - ज्योतिष हस्तलिखित जन्मकुंडली वास्तु यज्ञोपवित विवाह पूजा पाठ माहा मृत्यंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live