अपराध के खबरें

24 फरवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

24/02/2021,बुधवार।
माघ मास,शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु,पूर्वे काल:,

द्वादशी तिथि दि 03:43 तक,
उपरांत त्रयोदशी तिथि आरंभ।
पुनर्वसु नक्षत्र दि 11:12 तक,
उपरांत पुष्य नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कर्क राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:20, सूर्यास्त 05:40 तक।
दिन का राहुकाल - दि 09:11 से10:36 तक,इसके बाद दि12:01 से 01:26 तक।

आज के दिन - प्रदोष त्रयोदशी व्रत। प्र. द्विरागमनं त्रयोदश्यां,
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है?
1. मेष राशि –
कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधमें मधुरता आयगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

2. वृषभ राशि –
मित्रों से विवाद की स्थिति बन सकती है। परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। पारिवारिक यात्रा के योग हे। व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य बाधित होगे। आर्थिक तंगी का सामनाकरना पड़ेगा।

3. मिथुन राशि –
विरोधी सक्रिय रहेंगे। योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा।वाहन मशीनरी काप्रयोग सावधानी से करें। आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं।

4. कर्क राशि –
नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलु कामकाज के चलते व्यस्त रहेंगे। कार्यस्थल पर नौकरों की समस्या बनी रहेगी। भूमि भवन में निवेश कर सकते हैं।

5. सिंह राशि –
स्वास्थ पर ध्यान दें। जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी। व्यर्थ के कार्यों में रुचि बढेगी। नौकरी की तलाशमें भटकना पड़ सकता है। समय के साथ सब ठीक होगा।

6. कन्या राशि –
व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा। विवाह योग्य जातको के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है।

7. तुला राशि –
कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेगे। व्यापारिक यात्रा हो सकती है। सामाजिक कार्यों में समिलित होंगे।

8. वृश्चिक राशि –
भाग्य के भरोसे न बैठें, कर्म करें। व्यापारिक लाभ होगा। धर्म कर्म में आस्था बढेगी। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। संत दर्शन संभव।

9. धनु राशि –
आज का दिन आप के लिए शुभ है। पुराने मित्रों से भेंट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। पूंजी निवेश से लाभहोगा। जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी।

10. मकर राशि –
पुराने मामले सुलझ सकते हैं। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद सम्भव। आपके अपने आप को धोखा कर सकते हैं सतर्क रहें। अचानक धन लाभ संभव। व्यापार विस्तार की योजना टालें।

11. कुम्भ राशि –
मानसिक शांति मिलेगी। कार्यस्थल में बदलाव हो सकता है। व्यापारिक उन्नति मिलेगी। विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन प्रसन्न करेगी। संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वास्थ में लाभ होगा।

12. मीन राशि –
कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है। मकान सम्बन्धित समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायी है।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
विशेष - ज्योतिष, हस्तलिखित जन्मकुंडली वास्तु यज्ञोपवित विवाह पूजा पाठ माहा मृत्यंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं।

live