अपराध के खबरें

28 फरवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

28/02/2021,रविवार।
फाल्गुन मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु, दक्षिणे काल:,

प्रतिपदा तिथि दि 12:38 तक,
उपरांत द्वितीया तिथि आरंभ।
पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र दि 10:53 तक,उपरांत उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा सिंह राशि में दि 04:37 तक,उपरांत कन्या राशि में।
सूर्योदय 06:17,सूर्यास्त 05:43,
दिन का राहुकाल - दि10:36 से 01:25 तक।
🌹🌎🌹
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

1. मेष राशि –
वैवाहिक यात्रा सफल रहेगी। गृहस्थ सुख मिलेगा। किसी भी कीमत पर झुकना आप को पसंद नहीं है, जिससे कार्य में बाधा संभव है। मकान बदलने से लाभ होगा।

2. वृषभ राशि –
संपत्ति के बड़े सौदे हो सकते हैं जो लाभ देगे। कार्यस्थल में उन्नति होगी। निवेश आदि लाभदायक रहेंगे। थकान होगी।

3. मिथुन राशि –
समय के परिवर्तन से राहत महसूस करेगे। अनाज में निवेश शुभ रहेगा। विद्यार्थी वर्ग सफल रहेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा।

4. कर्क राशि –
अपने हौसले से ही आप उन्नति करेंगे। नए वस्त्र की प्राप्ति सम्भव है। माता पिता को अस्वस्थता रहेगी। शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी में प्रयास ‍अधिक करने पड़ेंगे।

5. सिंह राशि –
कार्यस्थल पर अधिकारियों से विवाद होंगे। आप की गलती के कारण बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। एकाग्रता से ही कार्यसिद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धनलाभ होगा।

6. कन्या राशि –
पुराने मित्र-संबंधी से मुलाकात आज सम्भव है। मित्रों से शुभ समाचार मिलेंगे। आत्मसम्मान बढ़ेगा।

7. तुला राशि –
अपने अधिकारों का गलत प्रयोग न करें। यात्रा लाभकारी रहेगी। आप की मेहनत से उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। निवेशादि सफल रहेगा। कुबुद्धि से हानि संभव है।

8. वृश्चिक राशि –
पैरों में दर्द की वजह से अस्त व्यस्त रहेगे। उत्तेजना से कार्य बिगड़ेंगे। व्यय वृद्धि होगी। तनाव और चिंता हावी होंगे। पढ़ाई में रूचि की कमी रहेगी।

9. धनु राशि –
अपने व्यवसाय को ले कर यात्रा होगी। प्रोजेक्ट के लिए नए साझेदार मिलेंगे। घर के किसी सदस्य की चिंता रहेगी। अस्वस्थता रहेगी। बकाया वसूली होगी। यात्रा लाभकारी रहेगी।

10. मकर राशि –
कार्यप्रणाली में सुधार होगा। भय, चिंता तथा तनाव का माहौल ख़त्म होगा। मेहनत अधिक होगी। परिवार में पूछ परख कम होगी। पिता के साथ आज कल अच्छी घुल मिल रही है।

11. कुम्भ राशि –
आज का दिन महत्वपूर्ण है। निवेश शुभ रहेगा। राजकीय सहयोग मिलेगा। दुर्घटनादि से बचें। विवाद न करें। किसी देव स्थान का भ्रमण सम्भव हे।धर्म-कर्म में रुचि रहेगी।

12. मीन राशि - 
दिन की शुरुआत में आलस हावी रहेगा। वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। विवाद से बचें। संतों का सानिध्य मिलेगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
विशेष - विश्व के सिर्फ हर ज्योतिषीय सवालों का जवाब निशुल्क मिलकर प्राप्त कर सकते है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live