मर्डर मिस्ट्री : 8 दिन बाद भी पुलिस नहीं सुलझ सकी हत्या की गुत्थी , केवल ढूंढ सकी तो हत्यारे की चप्पल और शराब की बोतल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

मर्डर मिस्ट्री : 8 दिन बाद भी पुलिस नहीं सुलझ सकी हत्या की गुत्थी , केवल ढूंढ सकी तो हत्यारे की चप्पल और शराब की बोतल

Share This
प्रिंस कुमार 

सीतामढ़ी जिले में बीते 8 दिन पूर्व डुमरा थाना क्षेत्र में वार्ड नंबर 3 में एक वृद्ध महिला की हत्या हुई थी. जिसकी गुत्थी सुलझाने में जुटी डुमरा थाना पुलिस ने अभी तक मामले से पर्दा नहीं उठा पाई है. हालांकि पुलिस द्वारा 60 वर्षीय महिला भारती देवी की हत्या कांड की गुत्थी सुलझाने की कोशिश लगातार की जा रही है. परंतु अभी तक हत्या के कारणों और हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

वही आज हत्या के आठवें दिन हत्या में प्रयोग की गई चाकू की तलाश में पुलिस करीब 3 घंटे तक मशक्कत करती रही. और हत्या में प्रयोग की गई चाकू की खोजबीन की है. घटनास्थल के पास खेत और गलियों में पुलिस चाकू ढूंढ रही थी. इस खोजी अभियान में पुलिस को अभी तक हत्यारे का एक चप्पल ही मिला पाया है. इसके अलावा पुलिस को एक गड्ढे में शराब की कई खाली बोतलें भी मिली है. लेकिन न हत्या में प्रयोग की गई चाकू मिली और न ही कोई अन्य सुबूत मिल सका है.

पुलिस को आशंका है कि हत्यारा हत्या के बाद प्रयोग की गई चाकू को इसी गड्ढे में फेंक दिया हो. पुलिस का प्रयास यह है कि अगर चाकू मिलती है तो इसके माध्यम से हत्यारे तक पहुंचा जा सकता है. शक के आधार पर पुलिस ने किराएदार और एक नौकरानी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिर भी हत्या कांड रहस्यमय बना हुआ है. जिसे सुलझाना पुलिस के लिए कड़ी चुनौती बनी हुई है. सूत्रों की माने तो इस हत्या के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है. जिसको हड़पने को लेकर मृत महिला को कई बार धमकी भी मिल चुकी है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages