दिल्ली की घटना: किसान नेताओं को दीप सिद्धू की जवाबी चेतावनी, 'मैं सभी रहस्यों का खुलासा करूंगा'! - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

दिल्ली की घटना: किसान नेताओं को दीप सिद्धू की जवाबी चेतावनी, 'मैं सभी रहस्यों का खुलासा करूंगा'!

Share This
संवाद 


लगता है स्थिति और अधिक गर्म हो गई है। 26 जनवरी को भारत के गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर अशांति और हिंसा के लिए दोषी ठहराए जा रहे पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू के व्यवहार से लोग दंग हैं। दीप सिद्धू ने किसान नेताओं को दी चेतावनी! किसान नेताओं के पास गंभीर रहस्य हैं, अगर सिद्धू उन्हें लीक करते हैं, यानी बाजार में हड्डियों को तोड़ते हैं, तो किसान नेताओं को छिपने की जगह भी नहीं मिलेगी! यह भयानक चेतावनी दीप सिद्धू के चेहरे पर सुनाई दी। 
मूल रूप से लालकेला की घटना के बाद, किसान नेता दीप सिद्धू के खिलाफ गए हैं और अपराधी के रूप में उन पर उंगली उठा रहे हैं। इस बार सिद्धू को काउंटर ट्यून बजाते हुए देखा गया। वह शुरू से ही अपनी बेगुनाही का दावा करता रहा है। दीप सिद्धू, एक युवा पंजाबी व्यक्ति, फेसबुक लाइव पर आए और दावा किया कि 26 जनवरी को, दिल्ली की सीमा से हर कोई अपने फैसले से लाल किले तक पहुंचा। इस बीच, किसान नेताओं ने लाल किले में प्रवेश किया और दीप पर इस धार्मिक ध्वज का उपयोग करने का आरोप लगायासिद्धू पर 'बीजेपी और आरएसएस' के आदमी के रूप में हमला किया गया है।दीप हमले का पता लगाने और उसका मुकाबला करने की कोशिश कर रहा है। उनकी मांग, 'भाजपा और आरएसएस के लोग लाल किले में' निशान साहब 'और किसानों का झंडा फहराएंगे और उसका आगे का दावा है, कि वह लाल किले के द्वार को तोड़ने के बाद वहां पहुंचा था।पंजाबी युवा दीप सिद्धू पर लोकतंत्र दिवस पर लाल किले में प्रवेश करने और धार्मिक झंडा फहराने का आरोप लगाया गया है। इस घटना से पूरे भारत में हलचल मच रही है। यह तथ्य किसी भी तरह से न्यायसंगत नहीं है। कई कहते हैं। 
यहां तक ​​कि शशि थरूर ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है। दीप सिद्धू को सनी देओल के नाम से भी जाना जाता है। दीप सिद्धू 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवार / अभिनेता सनी देओल के लिए प्रचार करते नजर आए। दीप सिद्धू का नाम सामने आने के बाद वह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
इस बीच, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने इस घटना के मद्देनजर विस्फोटक टिप्पणी की है।यह साजिश किसानों के सम्मान को कलंकित करने के लिए की गई है। मुफ्ती का दावा जाहिर है, महबूबा ने कहा, 'गणतंत्र दिवस पर जो हुआ, जो हमने टीवी पर देखा, वह यह है कि आरोपी भाजपा का आदमी है। वह शख्स लोकसभा चुनाव में सनी देओल के लिए प्रचार करता नजर आया था। मुझे लगता है कि किसानों का अपमान करने की साजिश है।
ध्यान दें कि एक शांतिपूर्ण रैली होनी थी। लेकिन यह कहां गया? ऐसा क्यों?लालकिले में जिस तरह से प्रदर्शनकारियों ने अपने झंडे फहराए, उससे विभिन्न तिमाहियों में कोहराम मच गया। और किसान नेताओं में से कुछ अत्यधिक परेशानी में हैं।
इस बीच, केंद्र ने कहा है कि वह इस घटना को बर्दाश्त नहीं करेगा। दिल्ली में छह हिंसक घटनाओं पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। दिल्ली पुलिस 25 एफआईआर में किसान नेताओं के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने जा रही है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages