अपराध के खबरें

जय यादव कर रहे हैं बैक टू बैक चार फिल्में

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- जी हाँ भोजपुरी के सबसे चहेते हीरो जय यादव  एक के बाद एक चार फिल्में शूट करेंगे ।
जय यादव ने अपने एक साक्षात्कार में हमें बताया कि 6 मार्च  से महराजगंज  में "अमानत" फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें यादव के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में देखेंगी । 
उसके बाद  जय यादव की दूसरी फिल्म "गुंडो की आयेगी बरात " की शूटिंग भी  महराजगंज और उसके आसपास के क्षेत्रों में होगी । इस फिल्म में भी  जय यादव के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में रहेंगी  ।
10 अप्रैल  से जय यादव की तीसरी फिल्म "बाबुल की गलियां " की शूटिंग अयोध्या और उसके आसपास के क्षेत्रों में होगी इस फिल्म में जय यादव के  साथ पहली बार रानी चटर्जी और रोशनी सिंह स्क्रीन शेयर करेंगी । 
 चार जून से जय यादव की चौथी फिल्म "राधा रानी किशन दीवानी " की शूटिंग भदोही, जौनपुर और उसके आसपास के क्षेत्रों में होगी, जिसमें जय यादव के साथ  मुख्य भूमिका के लिए आम्रपाली दुबे व अक्षरा सिंह से बात चल रही है ।
इन चारों फिल्मों के लेखक हैं सभा वर्मा व कार्यकारी निर्माता हैं महेश उपाध्याय ।
जय यादव अपनी इन फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं और जम कर तैयारी कर रहे हैं ।
आपको बता दें कि जय यादव की 5 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें आम्रपाली दुबे के साथ "मेरे रंग में रंगने वाली" निधि झा के साथ "साथ छूटे ना  साथिया" संजना राज के साथ "नइहर की चुनरी" रिचा दीक्षित के साथ "पटना के बाबू" और निहारीका पवार व रितिका शर्मा के साथ "दिल मिल गये" ।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live