अपराध के खबरें

दर्दनाक हादसा : मधुबनी में ट्रक की चपेट में आने से एक ही पर‍िवार के तीन लोगों की मौत, ट्रक छोड़कर चालक फरार

पप्पू कुमार पूर्वे 


मधुबनी जिला के लौकही प्रखंड के अंधरामठ थाना क्षेत्र में निर्मली-कुनौली सड़क पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक व दो किशोरों की मौत हो गई। दोनों किशोर सगे भाई थे, जबकि मृतक युवक उनके परिवार का ही था जो रिश्ते में उनका चाचा था। घटना के बाबत बताया गया कि गिट्टी लदा ट्रक बीआर1जीए-1095 भूतहा से महादेवमठ की ओर जा रहा था। वहीं, दूसरी ओर से बाइक पर सवार तीनों युवक धरहरा से अपने गांव खड्कपुर लौट रहे थे। गांव से करीब छह किलोमीटर पहले निर्मली-कुनौली सड़क पर बाजूबंद कैंप के निकट बाइक सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आ गई और बाइक सवार तीनों युवक ट्रक के चक्के के नीचे आ गए।
तीनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया। टक्कर लगते ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लोगों की सूचना पर अंधरामठ थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और बाइक व ट्रक को जब्त करते हुए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मुतकों की पहचान कर ली गई है। तीनों एक ही गांव खड़कपुर के रहने वाले हैं। मृतकों में देवलाल चौपाल का 19 वर्षीय पुत्र राधे चौपाल और इंद्रदेव चौपाल के पुत्र 13 वर्षीय शिवलाल चौपाल व 10 वर्षीय प्रेम चौपाल के रूप में हुई है। बताया गया कि तीनों विवाह के छेका के लिए धरहारा गांव गए थे। वहां से वापसी में यह घटना हो गई।

खड़कपुर गांव में मातम का माहौल

एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत से खड़कपुर गांव में मातम का माहौल है। मृतक के दादा जयलाल चौपाल ने बताया कि तीनों छेका के लिए रविवार को ही धरहारा गए थे। दोनों पोतों को साइकिल से आने को बोला था पर वे लोग रूक गए। बाइक उनका भतीजा राधे चला रहा था। पीछे शिवलाल व प्रेम बैठे थे। बताया कि मृतक शिवलाल व प्रेम के पिता इंद्रदेव चौपाल काठमांडु में मजदूरी करता है
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live