मैं भी डिजिटल ,आप भी डिजिटल , जिला शिवहर भी डिजिटल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

मैं भी डिजिटल ,आप भी डिजिटल , जिला शिवहर भी डिजिटल

Share This
डिजिटल शिवहर बनाने को लेकर बैंकर्स के बाइक रैली को डीडीसी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

प्रिंस कुमार 

शिवहर उप विकास आयुक्त विशाल राज ने कलेक्ट्रेट परिसर से शिवहर जिला को 100 फिसदी डिजिटलाइजेशन की ओर अग्रसर करने को लेकर जिले के सभी बैंकर्स के बाइक रैली को शहर के सभी दुकानों को जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।
उक्त अवसर पर डीआरडीए के निदेशक व जिला परिवहन पदाधिकारी शंभू कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद इश्तियाक अली अंसारी, सहित जिला अग्रणी प्रबंधक आलोक रंजन, एसडीसी बैंकिग कुमार उमाशंकर सहित जिले के विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधि मौजूद थे।
बाइक रैली व आरसेटी बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं महिलाएं को रवाना करते हुए उप विकास आयुक्त ने कहा है कि शिवहर जिला को बिहार के उन 5 जिलों में शामिल किया गया है जिनको डिजिटल 100 फिसदी तक 25 फरवरी तक करना है।
डीडीसी ने बताया है कि डिजिटल लेनदेन सुरक्षित , सुविधाजनक त्वरित है। आसान एवं किफायती है। जिसे जन-जन को अपनाना चाहिए।
अवसर पर जिला अग्रणी प्रबंधक आलोक रंजन ने बताया है कि या बाइक रैली के माध्यम से जिले के सभी बैंक हर दुकानों पर जाकर दुकानदारों को समझाएगा की पॉस मशीन लगाएं, तथा पॉस मशीन के माध्यम से लेनदेन करें यह पूर्णता सुरक्षित है।
जिले के सभी 36 राष्ट्रीय कृत बैंक एवं ग्रामीण बैंक डिजिटल शिवहर बनाने को लेकर जिले में सभी दुकानदारों से मिलकर पोस मशीन लगाकर लेनदेन करने का जागरूकता फैलाएंगे।
बाइक रैली में बैंक ऑफ बड़ौदा अपराधी के प्रतिनिधि मनीष कुमार स्टेट बैंक शिवहर बाजार के रत्नेश नारायण ब्रांच मैनेजर, मुख्य ब्रांच स्टेट बैंक के बीके मोदी, बैंक ऑफ इंडिया के प्रतिनिधि बसंत कुमार ,यूको बैंक के प्रतिनिधि रितेश कुमार ,यूनियन बैंक के बैंक प्रतिनिधि सूरज कुमार, आईडीबीआई बैंक के बैंक प्रतिनिधि आशीष कुमार, आईसीआईसीआई बैंक के प्रतिनिधि बिट्टू कुमार एवं रजनीकांत रंजन ब्रांच मैनेजर, इंडियन बैंक के नरवारा के प्रतिनिधि एवं ब्रांच मैनेजर शशी रंजन सहित जिले के सभी 36 बैंक के ब्रांच मैनेजर एवं प्रतिनिधि मौजूद थे ।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages