तृणमूल नेता नुसरत, प्रेमी यश भाजपा में शामिल हुए - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

तृणमूल नेता नुसरत, प्रेमी यश भाजपा में शामिल हुए

Share This
नुसरत जहान टॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। लेकिन उनकी दूसरी पहचान एक राजनेता की है। वह पश्चिम बंगाल में सांसद हैं। वह तृणमूल कांग्रेस के लिए सांसद चुने गए थे।

लेकिन क्या नुसरत का वर्तमान प्रेमी विपक्षी भाजपा में शामिल हो गया! कल, टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी या भाजपा में शामिल हो गए। इसी मौके पर कुछ और टॉलीवुड क्रू सदस्य भाजपा में शामिल हुए। इनमें पापिया अधिकारी, सौमिली घोष विश्वास, सुतपा सेन, अतनु रॉय, अशोक भद्र और मल्लिका बंद्योपाध्याय शामिल हैं।

नुसरत अपने पति निखिल जैन से रिश्ता टूट गया है। हालाँकि, यह अभी निश्चित नहीं है कि वे आधिकारिक रूप से अलग हुए हैं या नहीं। इस बीच, नुसरत यश के साथ शामिल है। उन्हें अलग-अलग जगहों पर एक साथ देखा गया है। यश यहां तक ​​कि एक जमीनी स्तर पर नुसरत में शामिल हो गए।

वह  अब भाजपा में है। यह इस समय अज्ञात है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। यश ने कहा, - मैंने अचानक यह फैसला नहीं लिया। मैं जवान हूँ। इसलिए मेरा लक्ष्य युवा पीढ़ी है। भाजपा ने हमेशा युवा पीढ़ी पर जोर दिया है। राजनीति का मतलब है बदलाव। और अगर आप बदलाव लाना चाहते हैं, तो आपको सिस्टम में आने और काम करने की जरूरत है।

पश्चिम बंगाल में चुनाव नजदीक आ रहे हैं। इस अवसर पर, दो मुख्य दलों से नए सदस्यों को स्वीकार करने का काम चल रहा है। टॉलीवुड अभिनेता सौरव दास, अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी और पिया सेनगुप्ता पहले ही तृणमूल में शामिल हो चुके हैं। इसके अलावा, दीपांकर डे, भरत काल, राशिद खान की बेटी सौना खान और टेलीविजन अभिनेत्री लवली मित्रा, ब्रित्या बसु की देखरेख में जमीनी स्तर पर शामिल हो गई हैं।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages