अपराध के खबरें

नलजल से वंचित परिवारों को योजना का लाभ पहुंचाने के लिए मांगी गई प्रशासनिक स्वीकृति

मुखिया बेबी आलम की अगुवाई मे प्रशिक्षु आईएएस को दिया गया आवेदन

 तुरकौलिया : नलजल योजना से वंचित परिवारों को इस योजना का लाभ पहुंचाने को लेकर तुरकौलिया पूर्वी पंचायत के वार्ड 8 मे वार्ड सदस्य श्रीदेवी की अध्यक्षता मे वार्ड सभा का आयोजन किया गया। जहां सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि तकनीकी कारणों से वार्ड 6 और 7 मे नलजल योजना का लाभ करीब 50 परिवारों को नही मिल रहा है। 

इन वंचित परिवारों को वार्ड 8 से ही नल का जल सप्लाई करने का निर्णय लिया गया गया है। ताकि मुख्यमंत्री 7 निश्चय योजना को धरातल पर उतारा जा सके। वही मुखिया बेबी आलम ने कहा कि झगरु महतो के दरवाजे पर वार्ड सभा का आयोजन कर वंचित परिवारों को नलजल योजना का कनेक्शन देने का निर्णय लिया गया है। वार्ड सभा के इस निर्णय से प्रशिक्षु आईएएस सह बीडीओ समीर सौरभ को आवेदन देकर अवगत कराया गया है। ताकि लोगों को योजना का लाभ मिल सके। 


आवेदन देकर यह आग्रह किया गया है कि तकनीकी कारणों से वार्ड 6-7 मे कुछ परिवारों को मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत नलजल योजना का लाभ कुछ परिवारों को नही मिल रहा है। प्रशासनिक स्वीकृति दी जाए ताकि वंचित परिवारों को नलजल योजना का लाभ पहुंचाया जा सके। वही प्रशिक्षु आईएएस श्री सौरभ ने कहा कि शीघ्र ही इस समस्या का निदान किया जाएगा।
Tags

live