अपराध के खबरें

OMG! प्रियंका के घर पर हो रही है जैकलीन की शादी

संवाद 

 मिथिला हिन्दी न्यूज :- जैकलीन प्रियंका के घर पर शादी कर रही है। जैकलीन फर्नांडीज अब रहती हैं जहां कभी प्रियंका चोपड़ा का परिवार हुआ करता था। खबरों ने कईयों की भौंहें चढ़ा दी हैं। लेकिन आप ऐसा नहीं सोच रहे हैं। कोई शोर नहीं था।तथ्य यह है कि जैकलीन ने प्रियंका के पसंदीदा पुराने घर में रहना शुरू कर दिया है। वह पिछले कुछ सालों से मुंबई के बांद्रा में रह रहे हैं। इस बार प्रियंका के घर पर जैकलीन फर्नांडीज की शादी होगी।प्रियंका 2016 में अमेरिकी गायक निक जोनास से शादी करने तक इस घर में रहीं। 'कर्मयोग' नाम के बहुमंजिला शाही फ्लैट को 6 करोड़ रुपये में बेचा गया है।मुंबई में एक मीडिया सूत्र के मुताबिक, जैकलीन हाल ही में अपने नए घर में चली गई हैं। यहाँ एक अच्छी तरह से बैठने की जगह और खुला बरामदा भी है। इस खबर में, नेटिज़न्स फिर से मजाक कर रहे हैं, कह रहे हैं कि नया घर बॉलीवुड में परिवार के पत्तों के धुएं की तरह है!

2020 के अंत में, आलिया भट्ट ने रणबीर के पास रहने के लिए अपनी बहुमंजिला इमारत में एक फ्लैट खरीदा। बाद में, श्रीदेवी और बानी कपूर की बेटियों ने भी जुहू इलाके में 39 करोड़ रुपये में अपने लिए एक घर खरीदा।

सोनाक्षी ने भी हाल ही में घर खरीदने के अपने सपने को 'पूरा' किया। उन्होंने मुंबई में चार कमरों का लग्जरी फ्लैट खरीदा। इस बार नए घर में जैकलीन ने भी पैर जमाए।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live