अपराध के खबरें

10 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

09/03/2021, मंगलवार।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण,दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु,दक्षिणे काल:,

एकादशी तिथि संध्या 04:03 तक, उपरांत द्वादशी तिथि आरंभ।
उत्तराषाढा नक्षत्र रा 09:37 तक,
उपरांत श्रवन नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा धनु राशि में रा04:06 तक, उपरांत मकर राशि में।
सूर्योदय 06:09,सूर्यास्त 05:51,
दिन का राहुकाल - दि 07:33 से 09:04 तक,इसके बाद दि 01:26 से 02:55 तक।

आज के दिन विजया एकादशी व्रत सर्वेषां।
नोट - उपरोक्त्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

महत्वपूर्ण - विजया एकादशी के साथ मंगलवार का दिन है मंगल को भूमि पुत्र माना गया है साथ ही यह हनुमान का विशेष दिन भी है इस दिन एकादशी का होना भगवान विष्णु के लिए विशेष है अतः इस दिन इलेक्ट्रॉनिक,खेलकूद,अनाज,नेटवर्किंग,रंग,अस्त्र - शस्त्र आदि के लिए नया व्यवसाय की शुरुआत करना अति लाभकारी हो सकता है।
🙏🌹🙏
पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है।

1 . मेष राशि :-
आपकी लोकप्रियता से शत्रु परास्त होंगे। पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी। मान-प्रतिष्ठा तथा लाभ के योग मजबूत होंगे। वाहन खरीदने के लिए समय उप्युक्त है। सम्पति के विवाद समाप्त होंगे।

2. वृषभ राशि :-
अपने आहार व्यवहार में तालमेल बनाये। परिवार में शांति बनाए रखें। लाभ होगा। उदर रोग से पीड़ित रहेगे।दिन मध्यम हे।

3. मिथुन राशि:-
समय की अनुकूलता का आभास होगा। लंबे समय से अटके मामलों में आज गति आएगी। व्यापारिक व्यस्थता बढ़ेगी। स्वास्थ्य नरम रहेगा। खर्च बढ़ेंगे।

4. कर्क राशि :-
आज स्त्री पक्ष से लाभ के योग बन रहे हैं। संतान के स्वास्थ में सुधार होगा। सोच के परे काम हो रहे हैं।लाभ से हानि का अनुपात कम होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

5. सिंह राशि :-
आज किसी दूर के मित्र से मुलाकात हो सकती है। नए अनुबंध फायदेमंद साबित होंगे। आज धनलाभ होगा। शत्रु वर्ग सक्रिय रहेगा। कार्य की अधिकता रहेगी।

6. कन्या राशि :-
समय की अनुकूलता का आभास होगा। खर्च की जगह लाभ होगा। निराशा कम होगी। स्वास्थ्य ठीक रहने के आसार हैं।

7. तुला राशि :-
जो सोचा था वह नहीं होने से तनाव रह सकता है। जीवनसाथी की लापरवाही से बड़ा नुकसान की संभावना है। बिना योजना बनाय लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे। खर्च बढ़ेंगे।

8. वृश्चिक राशि :-
आपकी मेहनत और व्यवहार कुशलता से यश और लाभ में वृद्धि होगी। आपके प्रभाव से शत्रु शांत होंगे। पारिवारिक शांति, सुख-चैन रहेगा। निजी संबंधो में मधुरता आएगी।

9. धनु राशि :-
लंबे समय से चली आ रही चिंता दूर होगी। सफलता से यश में वृद्धि होगी। विदेश जाने के योग बनते हैं। भय बना रहेगा। संतान के व्यवहार से नाखुश होंगे।

10. मकर राशि :-
सोचने समझने की शक्ति में कमी आएगी ।माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा। धनलाभ के शुभ अवसर बनेंगे। विवादों में कमी होगी।

11. कुम्भ राशि :-
परिवार में बुजुर्गों के स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें। आपके कार्यस्थल पर विवादों को बढ़ावा मिलेगा। संयम से काम लें। लाभ के मौके भी आएंगे।

12. मीन राशि :-
समय के उतार चढ़ाव से निराश होंगे। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। आज पुराने रोग उभरने की संभावना है। दिनचर्या नियमित बनाए रखने से लाभ होगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
विशेष - ज्योतिष हस्तलिखित जन्मकुंडली वास्तु यज्ञोपवित संस्कार विवाह पूजा पाठ माहा मृत्यंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live