13 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

13 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This


13/03/2021,शनिवार।
फाल्गुन मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण,दक्षिण गोल:,
शिशिर ऋतु,दक्षिणे काल:,

अमावस्या तिथि दि 03:01 तक,
उपरांत प्रतिपदा तिथि आरंभ।
पूर्वाषाढ़ नक्षत्र रा 11:42 तक,
उपरांत उत्तराभाद्रपद नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कुंभ राशि में सं 05:22 तक,उपरांत मीन राशि में।
सूर्योदय 06:06, सूर्यास्त 05:54,
दिन का राहु काल - प्रा 06:04 से 07:32 तक,इसके बाद दि 01:29 से 02:58 तक,इसके बाद दि 04:27 से 05:56 तक।

आज के दिन फाल्गुनी अमावस्या स्नानादि।
नोट - उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

1. मेष राशि:-
लंबे समय से अटके रोजगार से संबंधित कार्य पूरे होंगे। नौकरी में कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। यात्रा से धन प्राप्त होगा। आलस्य, प्रमाद से बचें।

2. वृषभ राशि:-
अनजाने में हुई गलती से दुखी होंगे।कार्यस्थल पर नई जिम्मेंदारी मिल सकती है। समय मध्यम रहेगा। परिस्थिति में पहले से कुछ सुधार होगा। मन में आलस्य व निष्क्रियता के भाव होंगे।

3. मिथुन राशि:-
कारोबार विस्तार के लिए समय सही है। जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। आपके कार्य की प्रशंसा होगी।

4. कर्क राशि:-
कई दिनों से अधूरे काम आज पूरे होंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में शुभ प्रसंग होंगे और स्वास्थ्य में सुधार होगा। चित्त प्रसन्न रहेगा। शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे।

5. सिंह राशि:-
आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की सम्भावना है।यात्रा के योग हैं। नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंभ होगा। अपने व्यवहार में नर्मी लाएं।

6. कन्या राशि:-
अपनों से व्यवहार कमजोर होगा। कार्यक्षेत्र में सामंजस्य जरूरी है। दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में समय व्यतित होगा। व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा। किसी की भी निंदा न करें।

7. तुला राशि:-
साझेदारी में धन का निवेश लाभकारी रहेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करेंगे। स्थानादि परिवर्तन के योग बनेंगे। स्त्री पक्ष से विरोध का सामना करना पड़ेगा।

8. वृश्चिक राशि:-
तकनीकी खराबी के कारण कार्य लंबित होंगे। आप की लापरवाही से कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है। व्यस्तता के कारण निजी जीवन में उथल पुथल सम्भव है।

9. धनु राशि:-
प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ मिलेगा। संपर्क क्षेत्र का विस्तार होगा। नौकरी में बदलाव संभव। आपको पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पुराने रोगों से परेशान रहेंगे।

10. मकर राशि:-
परिवार में शुभ प्रसंग के अवसर आएंगे। परिजनों के सहयोग से ही कार्य होगा। भाग्य साथ देगा और आप की समस्या का समाधान होगा।। किसी का शंका के चलते अपमान न करें।

11. कुम्भ राशि:-
कारोबार में समय व परिस्थिति में सुधार होगा। कम समय में काम को पूरा करेंगे। शुभ समाचार मिलेगा। लेखा-जोखा के कार्य में विशेष सावधानी बरतें। आप का अपना आप को धोखा दे सकता है।

12. मीन राशि:-
तेल तिलहन में धन निवेश करते समय सावधानी बरतें। सन्तान के वैवाहिक प्रस्ताव सफल होंगे। समय शुभ व अनुकूल होगा। घर में शुभ व मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
विशेष - ज्योतिष, हस्तलिखित जन्मकुंडली, वास्तु, यज्ञोपवित संस्कार, विवाह, पूजा पाठ ,माहा मृत्युंजय जाप एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठानों के लिए संपर्क कर सकते हैं

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages