अपराध के खबरें

मैं 18 साल की उम्र में पहली बार चूमा: परिणीति

संवाद 

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत एक दशक पहले की थी। तब से, उन्होंने कई लोकप्रिय और लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है। सुंदरता और ग्लैमर पर भी चर्चा की गई है।

हाल ही में परिणीति चोपड़ा अभिनीत एक नई फिल्म रिलीज़ हुई है। इसका नाम 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' है। इसे नेटफ्लिक्स पर जारी किया गया है। इस फिल्म की रिलीज़ के मौके पर परिणीति ने नेटफ्लिक्स के एक शो में हिस्सा लिया। वहाँ उन्होंने अपने व्यक्तिगत जीवन के विभिन्न विवरण भी साझा किए।

कि इस अवसर पर, परिणीति उसके जीवन में पहला चुंबन के बारे में पूछा गया था। "मैं पहली बार चूमा जब मैं 18 साल की थी," उसने कहा।

हालांकि, परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने अपने पहले चूमा के बारे में कुछ नहीं कहा।

परिणीति चोपड़ा को अलग-अलग समय में विभिन्न लोगों के साथ प्यार होने की अफवाह है। हालांकि, उनके अनुसार, वह कभी किसी के साथ डेट पर नहीं गए। परिणीति ने कहा, "मैं कभी किसी के साथ डेट पर नहीं गई।" कम से कम पारंपरिक अर्थों में, 'तारीख' का मतलब कोई अनुभव नहीं है। मेरे लिए, एक तारीख का मतलब है घर पर एक साथ बैठना, 'चिलिंग', फिल्में देखना और खाना।

वैसे, फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' रवु दासगुप्ता द्वारा बनाई गई है। यह ब्रिटिश लेखक पाउला हॉकिन्स के उसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

live