18 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

18 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
18/03/2021,गुरुवार।
फाल्गुन मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
बसंत ऋतु,दक्षिणे काल:,

पंचमी तिथि रा 11:30 तक,
उपरांत षष्ठी तिथि आरंभ।
भरणी नक्षत्र दि 08:35 तक,
उपरांत कृतिका नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा मेष राशि में दि 03:14 तक,उपरांत वृष राशि में।
सूर्योदय 06:02,सूर्यास्त 05:58,
दिन का राहुकाल -दि 03:00 से 06:00 तक।

नोट -उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है 
1. मेष राशि :-
जीवनसाथी से सलाह से फायदा हो सकता है। नौकरी में कोई बहुत अच्छा ऑफर भी मिल सकता है। आपकी

2. वृषभ राशि :-
आज आपको अचानक धन लाभ होगा। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। पुराने कामकाज में बेहतर नतीजे मिलेंगे। कई योजनाएं समय से पूरी हो जायेंगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

3. मिथुन राशि :-
आय के साधनों में वृद्धि होगी। अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप कॅरियर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं। आपके व्यक्तित्व में प्रेमी को दोहरापन नजर आएगा जिसे लाख छिपाने के बावजूद आप छिपा नहीं पाएंगे।

4. कर्क राशि :-
आप अपने जूनियर की सहायता से संवेदनशील मुद्दों को हल करेंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों से कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। व्यापारी ग्राहकों की पसंद में दिलचस्पी लेंगे और इसलिए आसानी से आर्थिक लाभ अर्जित कर पाएंगें। प्रेम संबंधों में रिश्तों की बात आने पर अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाएं नहीं।

5. सिंह राशि :-
आज आप अपना काम पूरा करने के लिए हर तरीका अपना सकते हैं। व्यस्त होने के बावजूद दिन अच्छे से बीतेगा। पैसों के लिहाज से भी फायदा हो सकता है। कोई नई नौकरी भी आपको मिल सकती है।

6. कन्या राशि :-
आज किसी मित्र की मदद से आपके काम बनेंगे। कॉन्फिडेंस के दम पर लगभग हर काम में सफल होंगे। आपका दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा।

7. तुला राशि :-
आज शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम की उम्मीद है। आपके पास अपनी महत्वपूर्ण योजनाओं और कार्यों के लिए बहुत समय होगा। किसी काम को किस्मत के भरोसे न छोड़ें। अंत में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी

8. वृश्चिक राशि :-
अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाना होगा। सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यावसायिक सदंर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यापार में अत्यधिक सफल होंगे।

9. धनु राशि :-
दिन तेजी से निकल सकता है। ज्यादातर समस्याएं निपटाने में आप सफल रहेंगे। कोई बड़ा निवेश किया हुआ है, तो आपको उससे फायदा हो सकता है। पैसा निवेश करने के मामले में लोगों से मिलें।

10. मकर राशि :-
आर्थिक उतार-चढ़ाव की स्थितियां देखने को मिल सकती है। काम ज्यादा और लाभ कम, की समस्या भी उत्पन्न हो सकती है। आप किसी काम के लिए जितना ज्यादा प्रयास करेंगे, काम उतना ही बेहतर तरीके से होगा।

11. कुंभ राशि :-
आज मित्रों से मुलाकात व उन पर खर्च होगा। परिवार का सहयोग कम होने से आप परेशान महसूस करेंगे। आपका खर्च व्यर्थ होगा। विवाहोत्सुकों को पार्टनर मिलने के योग हैं।

12. मीन राशि :-
आज भाग्य आपके पक्ष में है। आप जटिल समस्याओं का समाधान पा सकते हैं। ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे। विदेशी कनेक्शनों से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages