अपराध के खबरें

27 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

27/03/2021,शनिवार।
फाल्गुन मास, शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत 2077,
शक संवत 1942,
उत्तरायण,दक्षिण गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

चतुर्दशी तिथि रा 02:38 तक,उपरांत पूर्णिमा तिथि आरंभ।
पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र सं 06:49 तक,उपरांत उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र।
चंद्रमा सिंह राशि में रा 12:33 तक,उपरांत कन्या राशि में।
सूर्योदय 05:55,सूर्यास्त 06:05,
दिन का राहु काल - प्रा 05:52 से07:24 तक,इसके बाद दि 01:32 से03:04 तक,इसके बाद 04:26 से 06:08 तक।

आज के दिन - प्रदोष चतुर्दर्शी व्रत।
विशेष - उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है।

1. मेष राशि -
जीवन साथी के व्यवहार में परिवर्तन से चिंतित रहेंगे। समय अनुकूल है। घर में साज सज्जा पर धन खर्च होगा। नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है। पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा। धार्मिक रूचि बढेगी।

2. वृषभ राशि -
मनचाही सफलता मिलने से प्रसन्न होंगे। प्रशासनिक सेना और सुरक्षा से जुड़े लोग सफल होंगे। मकान बदलने के योग है। भूमि संबंधित नए अनुबंध हो सकते है। व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी।

3. मिथुन राशि -
कार्यस्थल पर अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल होंगे। पुराने विवाद के कारण तनाव में रहेंगे। आज जो लोग आप की निंदा करते थे आप से जुड़ना चाहेंगे।

4. कर्क राशि -
दिन कई प्रकार के अनुभवों से युक्त रहेगा। दोस्तों से सहायता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। परिजनों से मनमुटाव होगा। नौकरी में तबादले के योग हैं। प्रेम प्रसंग में नया मोड़ आएगा।

5. सिंह राशि -
अपने निजी संबंधों में छोटी छोटी बातों पर हो रहे, विवाद के कारण चिंता बढेंगी। सत्कार्य में रुचि बढ़ेगी। व्यापार में इच्छित लाभ होगा पर मेहनत अधिक होगी।

6. कन्या राशि -
अध्ययन में बेहतर सफलता के योग हैं। संतान के विवाह के लिए चिंतित होंगे। भाइयों के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है। शान्ति से काम करें और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

7. तुला राशि -
राजनैतिक जातकों के लिए समय उपयुक्त है। विरोधी परास्त होंगे और उन्नति के नए अवसर मिलेंगे आर्थिक लाभ के योग हैं। संतान सुख संभव। सुख सुविधा पर खर्च होगा।

8. वृश्चिक राशि -
काम को समय पर करते हुए अपनी जिम्मेदारी को पूरा करे। संतान से वाद विवाद हो सकता है। कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं जो जल्द पूरा होगा।

9. धनु राशि -
किसी बात को ले कर मन विचलित होगा। आय की अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेज को ढूढ़ने में समय व्यतीत होगा। कारोबार में सफल होने के लिए पहले कार्य योजना बनाएं, फिर उसे लागू करे। सफल होंगे। सोच समझकर ही कार्य करें।

10. मकर राशि -
परिजनों की मदद से रुके काम पूरे होंगे। आर्थिक मामले सुलझेंगे। वाहन मशीनरी का क्रय कर सकते हैं। कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान होंगे।

11. कुम्भ राशि -
कारोबार विस्तार की रुपरेखा बन सकती है। मांगलिक खर्च संभव है। निजी संबंधों में नजदीकिया आएंगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी बात को लेकर आप परेशान हैं।

12. मीन राशि -
व्यापार में तंगी का सामना करना पड़ेगा। आप के व्यवहार के कारण लोग आप से दूर होंगे। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। आपका कोई अपना धोखा दे सकता है। शेयर वायदा में निवेश से बचें।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live