अपराध के खबरें

29 मार्च राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?



29/03/2021, चंद्रवासरे(सोमवार)
चैत्र मास,कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत 1942,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

प्रतिपदा तिथि रा 10:44 तक,
उपरांत द्वितीया तिथि आरंभ।
हस्त नक्षत्र दि 04:34 तक,
उपरांत चित्रा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कन्या राशि में रा 03:49 तक, उपरांत तुला राशि में।
सूर्योदय 05:54 ,सूर्यास्त 06:06,
दिन का राहु काल - दि 07:23 से08:56 तक,इसके बाद दि 03:03 से 04:35 तक।

आज के दिन - होलिकाभस्मधारणं,सचैलसानानं,रंगखेलहोली,सपातडोकरबन्धनं।चैत्रे लछमणास्नानं महापुण्यप्रदं।
नोट - उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है।

मेष राशि
आप कुछ भावुक भी हो सकते हैं। किसी जरूरी काम में परिवार वालों का सहयोग मिलने की संभावना है। जीवन में तरक्की मिलने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। आज आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। बायोलॉजी स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपको दूसरे लोगों की मदद करने का मौका मिल सकता है। माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। 

वृष राशि
 पुराने किए गए कामों से आपको फायदा होगा। किस्मत का साथ बना रहेगा। नए लोगों से मुलाकात करने से आपको भविष्य में फयदा हो सकता है। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आज छात्रों को घर पर माता से कुछ नई चिज सीखने को मिलेगी। लवमेटस के लिए दिन बहुत अच्छा है, बहार लंच पर साथ जा सकते है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। 

मिथुन राशि
बच्चों के साथ मिलकर मनोरंजन का प्लान बनाएं। इकोनॉमिक्स स्टूडेंट्स के लिये दिन सामान्य रहने वाला है। आपको सफलता पाने के लिए अभी और मेहनत करने की जरूरत है। किसी अनजान पर भरोसा करने से आपको बचना चाहिए। आज आप अपनी जीवनशैली में बदलाव के बारे में विचार कर सकते हैं। आपकी सभी परेशानियों का हल निकलेगा।

कर्क राशि
घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। आज कोई खास काम टलने के योग बन रहे हैं। आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। इस राशि के कारोबारियों को थोड़ी अधिक मेहनत करने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ खुशी के पल व्यतीत करेंगे। करोबार में आ रही आपकी सभी समस्याएं दूर होंगी। 

सिंह राशि 
जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। अपने व्यक्तित्व के दम पर आप समाज के कुछ लोगों को भी अपने फेवर में कर लेंगे, इससे आपको भविष्य में पूरा फायदा मिलेगा। आज आपका ध्यान अपने लक्ष्य पर बना रहेगा। परिवार के साथ समय बतायेंगे, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। बेरोजगार लोगों के लिए रोजगार के नए रास्ते खुलेंगे। कुल मिलकर आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। 

कन्या राशि
 संतान पक्ष से आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। आज आप कोई नई चीज सीखेंगे। घर के बड़े लोगों की सलाह आज फायदेमंद होगी। आज वाहन चलाते समय सावधानी बरते। महिलाएं के लिए आज का पूरा दिन घर के कामों में ही लगा रहेगा। शाम को जीवनसाथी के साथ समय बीतेगा। आपको व्यापार को बढ़ाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पडे़गी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। 

तुला राशि 
आपको थोड़ी थकान महसूस हो सकती है। आप बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करेंगे। आज आपको सबकी बात ध्यान से सुननी चाहिए। दोस्तों से तालमेल अच्छा बना रहेगा। आपको किसी जरूरी काम में सफलता मिलेगी। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। लेकिन पैसों को लेकर आपको थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। कारोबार में धन संबंधित परेशानी आ सकती है। घर का माहौल खुशियों से भरा रहेगा। 

वृश्चिक राशि 
 आप किसी भी तरह आज अपना काम पूरा कर लेंगे। परिवार के लोगों से आपको मदद भी मिलती रहेगी। दूसरों की बात को सुनने की कोशिश करेंगे। लवमेटस साथ से समय बितायेंगे, जिससे रिश्तें में नयापन आयेगा। घर के बड़ों का आशीर्वाद से आपको सभी काम में सफलता मिलेगी। करोबारियों को मुनाफा होगा। छोटे बच्चों की सेहत का खास ख्याल रखें । 

धनु राशि 
आपको धन लाभ होने के योग बन रहे है। रचनात्मक काम में लगे लोगों को आज बड़ी सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे, आप उनके साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। आप अपनी भावनाओं को लेकर कुछ सोच-विचार कर सकते हैं। दोस्तों के साथ रिश्तें बेहतर होंगे। आपको किसी काम में फायदा भी होगा। धन-धान्य में की वृद्धि होगी। 

मकर राशि
 संचार-साधनों से फायदे होने की संभावना है। आज ज्यादातर चीजें बहुत आसानी से सुलझती जाएंगी। आपको कुछ नए अनुभव प्राप्त होंगे। आज आपकी कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात होगी, जिनसे पैसा कमाने के नये विचार प्राप्त होंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े छात्रों को बेहतर परिणाम मिलेंगे। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। शाम को परिवार के साथ समय बितेगा। आज लोगों का सहयोग मिलता रहेगा। 

कुंभ राशि 
 आज आप कोई ऐसा काम करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी। किसी भी नए ऑफर के लिए आप तैयार रहेंगे। खुशियां कभी भी मिल सकती है। सामाजिक कामों में आप सफल होंगे। आपका कोई खास काम समय से पूरा हो जायेगा। भाई बहन किसी काम में आपसे सहयोग मांग सकते हैं। सेहत का खास ख्याल रखें। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। 

मीन राशि
 नया सीखने का मौका मिलेगा। संतान के साथ समय बिताने से खुशी मिलेगी। किसी पुरानी बात को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा। जितना हो सके, घर में समय बिताएं। इससे सबके साथ आपके रिशतें बेहतर होंगे। आपके घर में किसी से बहस भी हो सकती है तो आज वाणी पर सयम रखें। जीवन में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। 

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live