जगन्नाथ दास देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

जगन्नाथ दास देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं

Share This
संवाद 

कटिहार जिले समाजसेवी श्री जगन्नाथ कहा कि त्यौहार आरंभ हो रहे हैं। उत्सव और आनंद हमारी परंपरा है लेकिन जब आपात स्थिति हो, तो इनको मनाने के तरीके बदलने होंगे। उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश की जनता से होली तथा अन्य त्यौहारों पर संयम और अनुशासन बनाए रखने की अपील की। 
जगन्नाथ दास देशवासियों से "मेरी होली-मेरे घर" का पालन करते हुए घर पर ही होली मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं भी प्रतिवर्ष उत्साह से सभी लोगों के साथ होली मनाता था। इस वर्ष कोरोना के संक्रमण को देखते हुए मैंने "मेरी होली-मेरे घर" का पालन करते हुए परिवार के साथ ही होली मनाने का निर्णय लिया है।
जगन्नाथ दास ने कहा कि देश में कोरोना तेजी से फैल रहा है। इसे रोकने के लिए सावधानी, सतर्कता और अनुशासन की जरूरत है।
राज्य शासन कोरोना संक्रमण को रोकने और प्रभावितों के इलाज के लिए पूरी तरह से तैयार है। पीपीई किट जैसी सभी जरूरी सामग्री, ऑक्सीजन, पर्याप्त आवश्यक बेड उपलब्ध हैं। शासकीय के साथ-साथ निजी अस्पतालों का भी इस लड़ाई में सहयोग लिया जा रहा है। निजी अस्पतालों की दरें तय कर दी गईं हैं। कोई भी लूट-खसोट नहीं कर सकेगा। गरीबों का नि:शुल्क इलाज कराने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।
 श्री जगन्नाथ दास ने धर्मगुरुओं, राजनैतिक दलों, सामाजिक संगठनों से अपील की कि सभी कोरोना के विरुद्ध इस युद्ध में एकजुट होकर परिस्थितियों का सामना करे।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages