भोजपुरी फिल्म की नीलू शंकर सिंह की फिल्मों में धूम, लाखों दिल पर कर रहीं राज - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

भोजपुरी फिल्म की नीलू शंकर सिंह की फिल्मों में धूम, लाखों दिल पर कर रहीं राज

Share This
अनूप नारायण सिंह 


मिथिला हिन्दी न्यूज :- भोजपुरी सिनेमा जगत में नीलू शंकर सिंह एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम है जिन्होंने बहुत कम समय में स्टार अभिनेत्री का दर्जा हासिल किया है। फिलहाल नीलू शंकर सिंह निर्देशक चुनमुन पंडित की भोजपुरी फिल्म ‘बेबसी’ की शूटिंग बिहार के जिला कैमूर भभुआ के धरहरा गाँव में कर रही हैं। निर्मात्री निशा कुमारी की इस पारिवारिक फिल्म में नीलू शंकर सिंह सशक्त भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनके नायक पंकज मेहता हैं। उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। फिलहाल नीलू ‘बेबसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म के निर्देशन की बागडोर चुनमुन पंडित संभाल रहे हैं। यह फ़िल्म दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है। 
गौरतलब है कि नीलू शंकर सिंह ने पिछले महीने भोजपुरी फिल्म 'हमरे भउजी के बहिनिया' कम्प्लीट की हैं, जिसमें उनके नायक राऊडी हीरो प्रेम सिंह हैं। फिल्म हमरे भउजी के बहिनिया के निर्माता, निर्देशक समीर सिंह हैं। इसके सहनिर्माता हिम्मत सिंह हैं। इसके अलावा अभी हाल में ही नीलू ने बक्सर के सिंगर एक्टर छोटू पांडे के साथ फिल्म दुलरुआ की शूटिंग पूरी की हैं, जिसमें कुणाल सिंह भी एक अहम रोल में हैं।
उल्लेखनीय है कि 2017 में नीलू शंकर सिंह की पहली फिल्म आई थी 'बेटवा बाहुबली 2'. इसमें अजय दीक्षित उनके हीरो थे। दूसरी फिल्म विराज भट्ट के साथ हमार बलवान थी। निर्देशक मिथिलेश अविनाश के साथ उन्होंने फिल्म लज्जो की जिसको लेकर उनकी काफी चर्चा हुई। उसके बाद फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा को दर्शकों ने सिनेमाघरों में खूब प्यार दिया। अब तक उनकी पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। हालाँकि नीलू ने 14 फिल्मे शूट कर ली हैं। 2021 में बी4यू टीवी चैनल पर भी नई रस्में नयी कसमें और नकली सिंदूर रिलीज की जा चुकी है। इस साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्मों में हंगामा (छोटू पाण्डेय), छोरा छिछोरा, सुहागन (समर सिंह), प्रेम युद्ध (गौरव झा), 'हमरे भउजी के बहिनिया' (प्रेम सिंह) इत्यादि शामिल हैं।
बता दें कि उत्तर प्रदेश के जिला के रायबरेली की रहने वाली नीलू शंकर सिंह तक़दीर को बहुत मानती हैं। वे कहती हैं ''तकदीर मुझे यहाँ तक लेकर आ गई है। बचपन से हिरोइन बनने का कोई सपना नहीं देखा था। तक़दीर ने चमत्कार दिखाया है। मुझे पापा के नाम को रौशन करने का मौका मिला है तो मैं सच्चाई की राह पर आगे बढती रहूगी।'' न किसी से गिरकर काम माँगना है और न ही कोई समझौता करना है, इंडस्ट्री में काम करने का उनका यही रुल है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages