शिवहर के हर छोटे बड़े मुद्दे को सदन में उठाते रहेंगे :विधायक चेतन आनंद - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

शिवहर के हर छोटे बड़े मुद्दे को सदन में उठाते रहेंगे :विधायक चेतन आनंद

Share This
प्रिंस कुमार 


शिवहर-- सीतामढ़ी-मोतिहारी भाया शिवहर को रेल लाइन से जोड़ने तथा जनहित के मद्देनजर बागमती नदी पर खोरी पाकर पुल, छोटा जिला त्वरित विकास के तर्ज पर पकरीदयाल और ढाका अनुमंडल को मिलाकर ढाका को जिला बनाने एवं धनुका ग्रुप द्वारा नुकसान का हवाला देकर रीगा चीनी मिल को अचानक बंद किए जाने जैसे मुद्दों को बिहार विधान सभा भवन में उठा चुके शिवहर विधायक चेतन आनंद ने कहा है कि जिले के हर छोटी से छोटी तथा बड़ी मुद्दों को हम हमेशा उठाकर जिले की विकास करने के लिए सरकार का ध्यान आकृष्ट करते रहेंगे।

 महागठबंधन के नेताओं ने युवा विधायक चेतन आनंद की सदन में आवाज उठाने तथा क्षेत्र के बारे में चिंतित होने को लेकर भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि इस बार शिवहर का सही अर्थों में एक सच्चा प्रतिनिधि मिला है।

नेताओं ने आगे कहा है कि सदन में महामहिम राज्यपाल के अभिभाषण और उप मुख्यमंत्री द्वारा पेश बिहार बजट के बाद शेष बचे दिनों में लगातार लोकहित के 5 दिनों में सवाल उठाकर विधायक चेतन आनंद ने सदन के नए सदस्यों के सामने एक नया मिसाल कायम किया है महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

नेताओं ने उनके संसदीय कैरियर की शानदार शुरुआत के लिए शिवहर वासियों और महागठबंधन की ओर से शुभकामनाएं एवं बधाई दी है। तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उम्मीद जताई है कि चेतन आनंद अपने पिता की तरह से शिवहर की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

जिला में इस बाबत राजद जिलाध्यक्ष मोहम्मद इश्तियाक अहमद खान , प्रदेश नेता दीपू वर्मा, बबलू खां राम एकवाल राय क्रांति,कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहम्मद नौशाद कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह, सीपीआई जिलाध्यक्ष शत्रुघन सहानी, फ्रेंड्स ऑफ आनंद के महंत शंभू नारायण दास, गणेश सिंह ,संजीव सिंह पप्पू जिलाध्यक्ष फ्रेंडस अॉफ आनंद आदि ने बधाई दी है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages