असम चुनाव में जदयू की भूमिका अहम, चुनाव में जदयू की रहेगी दमदार उपस्थिति : आर०पी० मंडल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

असम चुनाव में जदयू की भूमिका अहम, चुनाव में जदयू की रहेगी दमदार उपस्थिति : आर०पी० मंडल

Share This
पप्पू कुमार पूर्वे 
देश स्तर पर बिहार के बिकास माडल की चर्चा हो रही है। नीतीश कुमार की छवि तथा आरसीपी सिंह के मार्गदर्शन में असम बिधानसभा के चुनाव मे जदयू उम्मीदवारों की स्थिति वेहतर है। पचास क्षेत्रों में चुनाव लड रहे जदयू उम्मीदवारों मे अधिकांश उम्मीदवार सीधी लड़ाई मे है, जो पार्टी के लिए सुखद संयोग है।

जदयू के उत्तर पूर्व प्रदेशों के प्रभारी तथा झंझारपुर के सांसद आरपी मंडल ने पत्रकारों को उपरोक्त बातों की जानकारी देते हुए कहा कि एक सप्ताह से लगातार उनकके साथ असम के जदयू नेताओं की टीम के द्वारा लगातार चुनाव अभियान चलाया जा रहा है, और हिंदी भाषी क्षेत्रों एवं आदिवासी समाज के बीच जदयू उम्मीदवारों की स्थिति वेहतर है।

सांसद ने बताया कि नया गाँव जिला के ढिंग बिधानसभा से जदयू उम्मीदवार शहनाज बेगम, वाटाटोरवा से अनुपम बरूआ, कांटीडीह से मुन्नून डोरी जैसे अधिकांश उम्मीदवार सीधी लड़ाई मे बने हुए हैं, तथा पार्टी नेता नीतीश कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह जैसे नेताओं के प्रचार मे जाने के बाद लड़ाई की तस्वीर जदयू के पक्ष में गोलबंद हो जायेगी।

जदयू सांसद ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर वे मणिपुर अरूणाचल प्रदेश, मिजोरम, असम सहित उत्तर पूर्व के राज्यों में जदयू संगठन को बिस्तार देने मे लगे हुए हैं और मणिपुर, असम में जदयू इन चुनावों में अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज करायेगी।

जदयू सांसद ने बताया कि पहले चरण के चुनाव प्रचार के बाद की स्थिति का आकलन कर दूसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार मे भी पार्टी जोर लगायेगी। 

इधर जदयू सांसद के इस तरह की सक्रियता का पार्टी नेताओं ने सराहना करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व की सोच को सांसद जिस तरह से आगे बढा रहे हैं, उससे मधुबनी जिला के जदयू कार्यकर्ताओं मे हर्ष है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages