अपराध के खबरें

1 मई राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

01/05/2021,शनिवार।
वैशाख मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण,उत्तर गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

पंचमी तिथि रा 09:57 तक,
उपरांत षष्ठी तिथि आरंभ।
मूल नक्षत्र दि 03:16 तक,
उपरान्त पूर्वाषाढा नक्षत्र।
चंद्रमा धनु राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:30,सूर्यास्त 06:30,
दिन का राहु काल - प्रा 05:27 से 07:06 तक, इसके बाद दि 01:39से 03:17 तक,इसके बाद दि 04:55 से 06:33 तक।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है?

 मेष
सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। मित्र आप के कार्यों में सहायक होंगे। यात्रा सुखद होगी। उधार दिया पैसा आने में संदेह है। मन में किसी बात को ले कर दुविधा है उसी के कारण आप तनाव महसूस कर रहे हैं।

 वृषभ
नई तकनीक का प्रयोग लाभान्वित करेगा। धन आगमन में हो रही रुकावट दूर होगी। लेकिन कार्यस्थल पर सहकर्मी आप की सफलता से ईर्ष्या करेंगे। कार्यों में हो रही देरी से चिंतित होंगे। कारोबार में बहनों से झगडा हो सकता है।

 मिथुन 
धनार्जन के नये स्त्रोत स्थापित होंगे। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी। धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा। पारिवारिक मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी।

 कर्क 
रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। जीवन साथी का साथ मिलेगा। बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा पर घबराय नहीं अपने इष्ट पर भरोसा रखें। सब अनुकूल होगा।

 सिंह 
शत्रु परास्त होंगे। नए संपर्क आप को ख्याती दिलवा सकते हैं। कारोबार में विस्तार के योग हैं। नई योजनाओ में पूंजी निवेश सोच समझ कर करें। पुराने विवाद से युक्त जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे।

 कन्या 
नया काम शुरू करने से पहले अनुभवियों और बडों से मार्ग दर्शन अवश्य लें। पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें।
किसी की बातों में जल्द फंसने की बजाय खुद को परिपक्व करें। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

 तुला 
समय रहते अपने स्वभाव और व्यवहार को बदलें, तो अच्छा होगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। नए संपर्क स्थापित होंगे। आप की आदतों के कारण आप ने अपनों से दुरिया बना ली।

 वृश्चिक 
भाग्योदय की संभावना के बीच आज जो भी काम करें पूरे आत्मविश्वास के साथ आनंद से करें। निश्चित सफल होंगे। कार्यस्थल पर किसी से आकर्षित होंगे। पारिवारिक लोगो से सम्बन्ध मधुर होंगे।

धनु 
नौकरी में बदलाव के योग हैं। नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी। राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं। कान संबंधित पीड़ा हो सकती हे। अनावश्यक विवादों में न बोले नुक्सान हो सकता हैं।

 मकर 
आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है। रूचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। सुख सुविधा पर खर्च संभव। मानसिक अस्थिरता रहेगी। जिन लोगों की आपने मदद की थी वहीं आप का विरोध करेंगे।

 कुंभ 
वैचारिक मतभेद दूर होंगे। कारोबार में नये सौदे लाभप्रद रहेंगे। रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है। मांगलिक खर्च संभव। किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा।

 मीन
बीती बातों को भुला कर अपने रिश्तों की नई शुरुआत करें। आप की उन्नति से विरोधी को तकलीफ हो सकती है। राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live