अपराध के खबरें

14 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

14/04/2021,बुधवार।
चैत्र मास,शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण,उत्तर गोल:,
बसंत ऋतु,दक्षिणे काल:,

द्वितीया तिथि दि 10:56 तक,
उपरांत तृतीया तिथि आरंभ।
भरणी नक्षत्र दि 03:47 तक,
उपरांत कृतिका नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा मेष राशि में रा 10:25 तक,उपरांत वृष राशि में।
सूर्योदय 05:41,सूर्यास्त 06:19 तक।

आज - विषुवत संक्रांति, रैवंत पूजा,द्वितीय ब्रह्मचारिणी पूजा।

उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

मेष 
आप के कार्यो से समाज में आपकी प्रशंसा होगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। यश, उत्साह बढ़ेगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।

 वृषभ
रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद है। आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं। रुका पैसा मिलेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है।मेहमानों का आगमन होगा।

 मिथुन 
अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा।व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बड़ सकता है। नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। श्रेष्ठजनों से मेल होगा। परिवार की उलझन खत्म होगी।

कर्क 
अपने धन का कुछ अंश परोपकार में लगाएं। नौकरी में कार्य का विस्तार होगा। शुभ एवं अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे।

सिंह 
परिजनों पर व्यर्थ में संदेह न करें। अपने के महत्व को भूलें नहीं किस व्यक्ति से क्या बात करनी है इसका विशेष ध्यान रखें। आर्थिक लाभ होगा। व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा।

 कन्या 
समय पर काम करना सीखे। अपने विचारों पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है।व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

 तुला 
आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण है। कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से थकान हो सकती है। कामकाज में इच्छानुरूप परिणाम मिलेंगे। वाहन क्रय करने का मन होगा।नए सम्बन्ध बनेगे।

 वृश्चिक 
विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें। दूसरों पर जल्द विश्वास करने से बचें। लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है। नए वस्त्रो की प्राप्ति होगी।

धनु 
आज दिन की शुरुआत से ही व्यस्तता रहेगी। दिनचर्या प्रभावित होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।

 मकर 
दिन अनुकूल है। समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। नए सम्बन्ध लाभप्रद रहेंगे। परिवार और आवास की समस्या हल हो सकती है।यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।

कुंभ
प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा। आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। संतों के दर्शन होंगे। आर्थिक मामलो में लापरवाही न करें।

मीन
समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें। संतान के कार्यों से चिंतित रहेंगे।व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। कार्यस्थल में उन्नति की संभावना है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live