अपराध के खबरें

27 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

27/04/2021,मंगलवार।
चैत्र मास शुक्ल पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

पुर्णिमा तिथि दि 09:35 तक,
उपरांत प्रतिपदा तिथि आरंभ।
स्वाति नक्षत्र रा 09:35 तक,
उपरांत विशाखा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा तुला राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 05:32,सूर्यास्त 06:28,
दिन का राहु काल - दि 07:07 से 08:45 तक,इसके बाद दि 01:39 से 03:17 तक।

आज - चैत्र पूर्णिमा स्नान दान।
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है
मेष राशि: 
सूर्य, शुक्र और बुध ग्रह आपकी राशि में विराजमान हैं. आज आपके भीतर नए विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. आज हानि को पूरा कर सकते हैं. साथ ही कूटनीति से कोई महत्वपूर्ण कार्य को करने में सफल हो सकते हैं.

वृष राशि: राहु आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आज भ्रम की स्थिति से दूर रहने की कोशिश करें. जोखिम उठाने से नहीं घबराएंगे लेकिन जो भी निर्णय लें, बहुत सोच समझ कर लें क्योंकि लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है.

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. मंगल ग्रह आपकी राशि में गोचर कर रहा है. मंगल के कारण यदि किसी भी प्रकार की अशुभता महसूस हो रही है तो आज का दिन बहुत ही उत्तम है. हनुमान जी की पूजा करें. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

कर्क राशि: धन के मामले में सावधानी बरतें. कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें. नहीं तो बड़ी हानि भी उठानी पड़ सकती है. आज बाजार की स्थिति को समझने में दिक्कत आ सकती है. लेकिन धैर्य बनाए रखें.

सिंह राशि: 
महत्वपूर्ण लोगों के साथ संबंध मजबूत होंगे. आज लाभ के लिए आपको अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो सभी चीजों को बेहतर ढंग से पहले समझ लें, तभी कोई निर्णय लें.

कन्या राशि: धन लाभ की स्थिति प्राप्त करने के लिए आज आपको सभी कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. संबंधों को खराब न होने दें. निवेश कर सकते हैं. अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

तुला राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. लोगों के सहयोग से कुछ नया कर सकते हैं. लाभ की स्थिति भी बनी हुई है. धन का सही प्रयोग करने में सफल रहेंगे.

वृश्चिक राशि: केतु आपकी राशि में गोचर कर रहा है. इसलिए बड़ा निर्णय बहुत ही सोच समझकर लें. नहीं तो हानि भी उठानी पड़ सकती है. छवि पर भी असर पड़ सकता है. धैर्य न खोएं.

धनु राशि:
 शनि देव की साढ़ेसाती लगी हुई है. हनुमान जयंती पर शनि देव को शांत करने का उपाय कर सकते हैं. व्यापार और धन संबंधी बाधाएं दूर करने में मदद मिलेगी. आज रूका हुआ धन प्राप्त करने की कोशिश करें. निवेश करने में जल्दबाजी न करें.

मकर राशि: शनि की दृष्टि आपकी नजर पर है. धन लाभ के लिए गलत कार्य न करें. हानि उठानी पड़ सकती है. कर्ज लेने और देने की स्थिति से भी बचें. लाभ के लिए योजना बनाकर कार्य करें.

कुंभ राशि
गुरु आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. ज्ञान के कारण आज आप बड़े नुकसान से बच सकते हैं. इसलिए आज सावधान रहें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मीन राशि: 
धन का व्यय अधिक होने से आप आज परेशान हो सकते हैं. तनाव की स्थिति भी बनी हुई है. लेकिन आज कुछ अच्छे अवसर भी मिलेंगे. इनका लाभ उठाने का प्रयास करें. आज के दिन किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा।

उपरोक कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live