28 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

28 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
28/04/2021,बुधवार।
वैशाख मास, कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2078,
शक संवत 1943,
उत्तरायण, उत्तर गोल:,
वसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

प्रतिपदा तिथि दि 07:09 तक,
उपरांत द्वितीया तिथि आरंभ।
विशाखा नक्षत्र रा 07:05 तक,
उपरांत अनुराधा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा तुला राशि में दि 02:19 तक,उपरांत वृश्चिक राशि में।
सूर्योदय 05:31,सूर्यास्त 06:29,
दिन का राहुकाल - दि 08:45 से 10:23 तक,इसके बाद दि 12:01 से 01:39 तक।

आज द्वितीया तिथि मान 53/54
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज क्या कहता है

मेष
नए संकल्पों के साथ दिन की शुरुआत होगी। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। समय अनुकलता का अहसास होगा। वाहन क्रय करने के योग हैं। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।

 वृषभ
सोचे हुए काम आज बनेंगे। बौद्धिक चिंतन से आशंकाएं दूर होंगी। व्यापार अच्छा चलेगा। कई दिनों से किसी से आप मन की बात कहना चाहते थे, आज मौका मिलेगा। संतान की उन्नति खुशी को बढ़ाएगी।

 मिथुन
परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा। व्यापार, काम-धंधे की स्थिति संतोषजनक रहेगी। किसी चिंता से मुक्ति मिलेगी। माता पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा।

 कर्क
पूर्व में किये गए कार्यों में विशेष सफलता मिलेगी। यात्रा सम्भव है। सुख के साधनों को क्रय करने के योग बनेंगे। झूठ बोलने से बचे।दुर्व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा।

 सिंह
आप के व्यवहार में चिड़चिड़ापन बना हुआ है,अच्छा होगा अपने स्वभाव में परिवर्तन लाइए। घर में क्लेश की संभावना है। पेट से सम्बंधित रोग से पीड़ित रह सकते हैं।

 कन्या
परिजनों से मदद और मित्रों से आर्थिक सहयोग मिलेगा। व्यापार अच्छा चलेगा। संतान की ओर से अनुकूल परिणाम आएंगे। परिवार में सुख-शांति रहेगी।

 तुला
दिन ठीक नहीं है। कई दिनों से लंबित कार्य आज भी अधूरे रह जाएंगे। आर्थिक वृद्धि के प्रयास निष्फल होने के संकेत के बीच व्यावसायिक कार्य में भी सफलता मिलने की संभावना काम ही हैं। सामाजिक मामलों में आलोचना होगी।

 वृश्चिक
व्यापार, नौकरी में स्थिति मध्यम रहेगी। अचानक आने वाली बाधाओं से मन परेशान रहेगा। परिश्रम का महत्व समझें। संतान के कार्यो से दुखी रहेंगे।

धनु
आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। प्रतिष्ठित व्यक्ति से मेल-जोल बढ़ेगा। व्यापार में नए अनुबंध होंगे। आय में वृद्धि के योग हैं। कला की तरफ रुझान होगा। अध्ययन में आ रही बाधा दूर होगी।

 मकर 
विवाह योग्य जातकों को लिए अनुकूल समय है। व्यापार की समस्याओं से मन परेशान रहेगा। शत्रु पक्ष आपकी छवि बिगाड़ने की कोशिश करेंगे। संतान की चिंता रहेगी।

कुंभ 
- दिन की शुरुआत खुशनुमा होगी। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। जवाबदारी के कार्य ठीक से कर पाएंगे। सुख, शांति, समृद्धि बढ़ेगी। संतान सुख सम्भव। महत्वपूर्ण यात्रा के योग बनेंगे।

 मीन 
आत्मविश्वास बढ़ेगा, लेकिन क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। व्यर्थ के दिखावे और आडंबरों से दूर रहें।आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। यात्रा सम्भव है।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages