5 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

5 अप्रैल राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
05/04/2021,सोमवार।
चैत्र मास,कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत 2077,
शक संवत 1942,
उत्तरायण, दक्षिण गोल:,
बसंत ऋतु, दक्षिणे काल:,

अष्टमी तिथि दि 07:12 तक,
उपरांत नवमी तिथि आरंभ।
पूर्वाषाढ़ नक्षत्र प्रा 06:10तक,
उपरांत श्रवण नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा धनु राशि में दि 12:00तक,उपरांत मकर राशि में।
सूर्योदय 05:48,सूर्यास्त 06:12,
दिन का राहुकाल - दि 07:21 से 08:56 तक,इसके बाद दि 03:08 से04:41 तक।

आज के दिन - शीतला अष्टमी व्रत।
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

1. मेष राशि:-
आज आप बहुत संवेदनशील हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया प्रोजेक्ट भी मिल सकता है। नए लोगों से मुलाकात के योग हैं। कई लोग आपके लिए मददगार हो सकते हैं।

2. वृषभ राशि:-
आज की ग्रह स्थिति आपके प्रेमी जीवन में अद्भुत छटा बिखेरने वाली है, लेकिन नौकरीपेशा जातकों के लिए समय अनुकूल नहीं है। उचित होगा संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें।

3. मिथुन राशि:-
आज कोई बड़ी प्रसिद्धि मिलने की संभावना है। आर्थिक रूप से भी उन्नति होगी। प्रेम संबंधों के दृष्टिकोण से भी ये दिन बेहतर रहेगा। कुल मिलाकर आपकी सफलता सुनिश्चित होगी।

4. कर्क राशि:-
आज सेहत का विशेष ध्यान रखें। जोखिम व जमानत के काम टालने के साथ ही बड़ों की सलाह लें। चोट व रोग से बचें। पारिवारिक समस्याओं को प्राथमिकता दें। किसी मित्र की बातों का गलत अर्थ निकालने की वजह से आप दोनों के मध्य तनाव जैसी स्थिति पैदा हो सकती है।

5. सिंह राशि:-
आपके बहुत से काम आज समय पर पूरे हो सकते हैं। वहीं कुछ नए और रोचक अनुभव भी आपको मिल सकते हैं। आज आप व्यस्त और सक्रिय रहेंगे। पार्टनर के साथ संबंधों में सुधार होने के योग के चलते विवाद निपट सकते हैं। नई नौकरी या बिजनेस की रूपरेखा आज बन सकती है।

6. कन्या राशि:-
आज आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं और आपके पास नए अधिग्रहण भी हो सकते हैं जो आपके आराम में सहायक होंगे। प्रेम संबंधों को लेकर दिन बहुत अच्छा तो नहीं कहा जा सकता।

7. तुला राशि:-
आज आपको कुछ मुश्किल समय देखना पड़ सकता है। अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें। यदि कहीं भी जाने का प्लान है तो इसके पूर्व अपने साथ कुछ खाने-पीने के लिये जरूर रख लें। आज आप भावनात्मक हो सकते हैं।

8. वृश्चिक राशि:-
किसी दूर के रिश्तेदार से अचानक मिली खबर आपका दिन बना सकती है। उचित होगा दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें। खान-पान पर विशेष रूप से ध्यान रखें। नए वस्त्र और आभूषणों की खरीदारी कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में प्रक्रियाओं में व्यस्त रहेगी.

9. धनु राशि:-
आज गंभीरता से की गई चर्चा से कुछ खास मामले सुलझने के योग हैं. कार्यक्षेत्र में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। संतान की तरफ से कोई अच्छी खबर मिलने के भी योग हैं।

10. मकर राशि:-
व्यावसायिक उन्नति का फायदा उठाने और तलाशने के लिए अनुकूल समय है। नई परियोजनाओं गतिशील हो सकती हैं। अपनी मेहनत के आर्थिक परिणाम जानने की जल्दबाजी में न रहें। दृष्टि और त्वचा से संबंधित समस्याएं भी हो सकती हैं।

11. कुम्भ राशि:-
आज आपको आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा। साथ ही आप हर तरह से चिंतामुक्त रहेंगे। आपको धन की प्राप्ति होगी। इसके अलावा आपके सारे काम आसानी से हल हो जाएंगे।

12. मीन राशि:-
आज साहस के साथ चीजों का सामना करेंगे। आप नए संपर्क स्थापित कर सकते हैं। दोस्त सहयोग करेंगे और आपका पारिवारिक जीवन उत्साहपूर्ण रहेगा। लंबी अवधि के लिए निवेश करना फायदेमंद साबित नहीं होगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाय अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages