अपराध के खबरें

रितेश पांडे का फुल टू धमाल गाना "झुलनिया उधार बा" को मिल रहा है लाखों में प्यार

अनूप नारायण सिंह 



मिथिला हिन्दी न्यूज :- भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडे के सुपर हिट सांग झुलनिया हिट के बाद उनका नया वीडियो सांग "झुलनिया उधार बा" वेव म्यूज़िक के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। फुल टू धमाल इस गाने को अब तक लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं, यानि लाखों में इस गाने को प्यार मिला है और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस गीत में रितेश पांडे अपनी पत्नी से खेत पर गेहूं काटने के लिए चलने को कहते हैं तो पत्नी कहती है कि वो नही जाएगी क्योंकि अभी तक उनपर झुलनिया उधार है।


इस गीत को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। इस गीत के लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं जबकि संगीत से सजाया है छोटू रावत ने। इस बेहतरीन सांग के वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं।

छेड़छाड़ और मस्ती भरे रितेश पांडे के इस गीत के वीडियो को भरपूर व्यूज मिल रहे हैं। 

रितेश पांडे के फैन्स और दर्शकों को यह गीत खूब पसंद आ रहा है। रितेश पांडे ने इसे अपनी विशेष शैली में गाया है।

आपको बता दें कि झुलनिया उधार बा 2021 का एक शानदार सांग है जिसमे मस्ती मजाक वाले मूड को बखूबी पेश किया गया है। रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका दोनो की आवाज़ में एक जादू है।

इस गाने का वीडियो भव्य ढंग से फिल्माया गया है, जिसमे रितेश पांडे का अंदाज़ सबको पसन्द आ रहा है। इस गीत में रितेश पांडे के साथ जिया खान नजर आ रही हैं। साड़ी में जिया खान बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है।

live