अपराध के खबरें

बाजारों में भीड़ नियंत्रित को लेकर व्यवसाई संघ के प्रतिनिधियों के साथ हुई एसडीएम की बैठक

दुकानों को 1 दिन के अंतराल पर खुलने के सुझाव को डीएम के पास भेजा गया

प्रिंस कुमार 
शिवहर----कोविड-19 के संक्रमण में अप्रत्याशित वृद्धि एवं बाजार में भारी भीड़ को देखते हुए अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद इश्तियाक अली अंसारी द्वारा व्यवसाई संघ के सदस्यों एवं दुकानदारों के साथ बैठक की गई है।
बैठक में बाजार में भीड़ को नियंत्रित करने के संबंध में व्यवसाई संघ के प्रतिनिधियों एवं दुकानदारों के साथ विचार विमर्श किया गया है। बैठक में व्यवसाई संघ के द्वारा अत्यावश्यक सेवा से जुड़ी दुकानों को प्रतिदिन खोलने एवं अन्य श्रेणी के दुकानों को 1 दिन के अंतराल पर खोलने का सुझाव दिया गया है। इस बाबत अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि इस सुझाव को जिला पदाधिकारी शिवहर को भेजा जाएगा।
अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा सभी व्यवसायियों को दुकान पर मास्क पहने एवं दुकान पर जो ग्राहक आए वह भी मास्क पहने रहे इसे सुनिश्चित कराने की अपील किया गया है ।वही बताया गया कि बाजार, बस, टैंपू में मास्क के चेकिंग के लिए सघन अभियान चलाया जाएगा ।
बिना मास्क के पाए जाते हैं तो उन्हें दंड स्वरूप 50 रूपये का चालान काटा जाएगा , मास्क के उपयोग कराई से लागू करने के लिए दंड की राशि को बढ़ाया भी जा सकता है।
बैठक में अपर अनुमंडल पदाधिकारी विनीत कुमार ,राधा कांत गुप्ता ,नवल किशोर चौधरी सचिव जिला दवा विक्रेता संघ, गुड्डू यादव जिला उपाध्यक्ष दवा संघ, पप्पू कुमार राजा स्वीट्स, बसंत कुमार विश्वकर्मा मोबाइल, विकास कुमार, नंदन कुमार विद्या बुक स्टोर उपस्थित थे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live