बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से नहीं हुई है मौत, तिहाड़ जेल ने खबरों को अफवाह बताया - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से नहीं हुई है मौत, तिहाड़ जेल ने खबरों को अफवाह बताया

Share This
संवाद 


बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से नहीं हुई है मौत, तिहाड़ जेल ने खबरों को अफवाह बताया
तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से इन खबरों का खंडन किया गया है 
हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे शहाबुद्दीन (Shahabuddin) को पिछले महीने 21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था.
नई दिल्ली. बिहार के चर्चित बाहुबली और सीवान लोकसभा सीट से सांसद रह चुके मोहम्मद शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से मृत्यु की खबरों को तिहाड़ जेल प्रशासन ने अफवाह करार दिया है. सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को जेल प्रशासन की ओर से अफवाह बताया गया है. जेल प्रशासन ने कहा है कि पूर्व सांसद की हालत गंभीर है, उनका दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल (Deendayal Upadhyay Hospital) में इलाज चल रहा है. बता दें कि आज सुबह से ही बिहार के चर्चित बाहुबली नेता की कोरोना की वजह से मौत की खबरें आ रही थीं, जिसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से इन खबरों का खंडन किया गया.

शहाबुद्दीन को पिछले महीने 21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था. कोरोना संक्रमण के बाद उनकी हालत गंभीर हैं राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और लालू प्रसाद के करीबी माने जाने वाले शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने के बारे में तिहाड़ जेल प्रशासन ने बताया था कि उनकी हालत अभी स्थिर है. कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर उनकी सेहत की निगरानी कर रहे हैं. गौरतलब है कि देशभर में कोरोना टीकाकरण शुरू होने के बाद तिहाड़ जेल में भी कैदियों को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की कवायद शुरू हो चुकी है. इस बीच लगातार बढ़ते संक्रमण की जद में कैदी भी आ रहे हैं। 

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages