नवादा : कौआकोल थाना में पदस्थापित जमादार की मौत - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

नवादा : कौआकोल थाना में पदस्थापित जमादार की मौत

Share This

 आलोक वर्मा 

कौआकोल(नवादा):  कौआकोल थाना में पदस्थापित एएसआई नीरज कुमार की मौत गुरुवार की रात्रि उनके पैतृक आवास गृह जिला भागलपुर में हो गई। वे भागलपुर जिले के गोराडीह थाना के इटवा गांव के मूल निवासी थे। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एएसआई नीरज कुमार का तबियत इधर कुछ दिनों से खराब चल रहा था। जिसके बाद 24 अप्रैल को वे विभागीय आदेश लेकर छुट्टी पर अपने घर चले गए थे। जहां कुछ दिन पूर्व उनके पिता की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद जमादार नीरज कर्ता बने हुए थे,अचानक गुरुवार की रात्रि हृदयगति रुक जाने से उनकी मौत हो गई। इधर जमादार नीरज कुमार की मौत की घटना के बाद थाना क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।



कौआकोल में मिल चुके हैं अब तक 71 मरीज

कौआकोल(नवादा):  कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर कौआकोल में भी इन दिनों लगातार देखने को मिल रहा है। प्रखण्ड क्षेत्र में हर रोज संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आधिकारिक तौर पर प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को भी एंटीजन कीट से हुए 43 लोगों की जांच में 5 लोग पॉजिटिव पाए गए। जिससे आंकड़ा बढ़कर प्रखण्ड भर में 71 पहुंच चुका है। वहीं 6 व्यक्ति कोरोना से जंग जीतकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। प्रखण्ड में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देख लोग काफी चिंतित हैं,बावजूद आवश्यक सावधानियां बरतने में लोग लापरवाही बरत रहे हैं। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० रामप्रिय सहगल ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग प्रखण्ड में कोरोना को लेकर काफी गंभीर एवं सतर्क है। एवं जिला प्रशासन के निर्देश पर कोरोना से बचाव को लेकर हर आवश्यक कदम उठा रही है। उन्होंने बताया कि कोरोना की टेस्टिंग एवं वैक्सिनेशन को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा गांव गांव जाकर कैम्प लगाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से भी कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन्स का पालन करने का अपील किया है।



 उत्पाद अधिनियम के तहत एक महिला व दो पुरुष भेजे गए जेल

गोविंदपुर(नवादा): गोविंदपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव से गुरूवार को संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना पर एएसआई निरंजन कुमार ने दल-बल के साथ कुसुम देवी के घर पर छापेमारी कर महिला शराब कारोबारी समेत दो पियक्कड़ को गिरफ्तार कर थाने लाया। जिसे शुक्रवार को नवादा जेल भेज दिया गया। 
थानाध्यक्ष डॉ. नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गुरुवार कि संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना पर एएसआई निरंजन कुमार ने दल-बल के साथ विशुनपुर गांव के कुशुम देवी के घर पर छापेमारी कर चार लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक महिला शराब करोबारी तथा दो पियक्कड़ को गिरफ्तार कर थाने लाया। गिरफ्तार महिला शराब कारोबारी विशुनपुर गांव निवासी स्व. बिन्दा मांझी कि पत्नी कुसुम देवी है। कुसुम देवी को उसके घर से चार लीटर देशी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया तथा मौके से दो पियक्कड़ को भी गिरफ्तार किया गया जो दोनों विशुनपुर गांव निवासी राजेंद्र राजवंशी के पुत्र भुटल राजवंशी तथा दुसरा बच्चु साव के पुत्र सुरेन्द्र साव है। सभी गिरफ्तार व्यक्तियों पर शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर शुक्रवार कि दोपहर आगे कि कारवाई के लिए नवादा जेल भेज दिया गया।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages