अपराध के खबरें

नोनफवा पंचायत के पीडीएस दुकानदार का वीडियो हुआ वायरल

प्रिंस कुमार 

पताही :- प्रखंड के नोनफरवा पंचायत के पीडीएस दुकानदार द्वारा उपभोक्ता से किरासन तेल की किमत सरकारी दर से अधिक मांगने का वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इस दौरान वायरल वीडियो में उपभोक्ता द्वारा पंचायत के डीलर जितेंद्र कुमार से किरासन तेल का अधिक रुपया मांगने पर सवाल किया जा रहा है। डीलर से सवाल कर रहा व्यक्ति अपने हाथ में मोबाइल लेकर जमीन पर नीचे बैठा डीलर से बात करते हुए उसका विडियो बना रहा है। बेखौफ डीलर मोबाइल पर सामने देखते हुए खुलेआम उससे केरोसिन तेल की कीमत 42 से 45 रुपया प्रति लीटर देने की बात कर रहा है। इस संबंध में जानकारी के लिए पकड़ीदयाल एसडीओ कुमार रविंद्र से जब पूछा गया तो उन्होंने इस महीने मे केरोसिन तेल का दर 35:16 पैसे प्रति लीटर बताया। उन्होंने वीडियो को गंभीरता पूर्वक लेते हुए इसकी जांच स्थानीय बीडियो सह एमओ रितु रंजन कुमार से करवाने तथा दोषी डीलर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

*आरोपी डीलर के विरुद्ध ढाई महीने पूर्व शिकायत की जांच हुई थी।*

पिछले महीने 27 जनवरी को एसडीओ ने उक्त पंचायत के उपभोक्ताओं के शिकायत पर, डीलर जितेंद्र कुमार सहित दो डीलर के विरुद्ध राशन वितरण में गड़बड़ी आदि आरोपों को लेकर एक जांच टीम गठित किया था। जिसमें वीडिओ रितु रंजन कुमार व अनुमंडल कार्यालय के कार्यपालक सहायक उमाकांत कुमार को शामिल कर मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया था। सूत्रों के मुताबिक जांच पूरी होने के साथ, रिपोर्ट अनुमंडल कार्यालय में जमा हो गया था। लेकिन तीन महीने बाद भी मामले में दोषियों के विरुद्ध अबतक कोई कारवाई नहीं हुआ है। अब गौर करने वाली बात यह होगी कि वायरल वीडियो के संबंध में आगे क्या हो पाता है।

live