गोविंदपुर में मां महेश्वरी नेत्र अस्पताल का किया गया उद्धघाटन - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

गोविंदपुर में मां महेश्वरी नेत्र अस्पताल का किया गया उद्धघाटन

Share This

आलोक वर्मा 

गोविंदपुर(नवादा): गोविंदपुर प्रखंड के स्थानीय बाजार गोविंदपुर अस्पताल रोड में डॉ. मनोज कुमार,एमबीबीएस, एण्ड नेत्र रोग विशेषज्ञ कोलकता के द्वारा मां महेश्वरी नेत्र अस्पताल खोला गया ।जो रविवार को कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मां महेश्वरी नेत्र अस्पताल का उद्घघाटन नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. राजीव कुमार अनुमंडल अस्पताल रजौली तथा सेवा निवृत्त शिक्षक हरी राम अरूण ने संयुक्त रूप से विधिवत फीता काट कर उद्धघाटन किया। उद्धघाटन के मौके पर डॉ. मनोज कुमार और डॉ राजीव कुमार के द्वारा दर्जनों मरीजों को मुफ्त में इलाज किया गया। 
डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि क्षेत्र के लोगो कि जरूरत को देखते हुए आज नेत्र अस्पताल का उद्घघाटन किया गया। इस मौके पर क्षेत्र से आए दर्जनों मरीजों को मुफ्त में इलाज किया गया। उन्होंने कहा कि सप्ताह में दो दिन रविवार और गुरूवार को हमारे द्वारा नेत्र रोग से ग्रस्त मरीजों को इलाज किया जाएगा। नेत्र रोग से ग्रस्त मरीजों को कम खर्च में सारी सुविधा मिलेगी।
गोविंदपुर में नेत्र अस्पताल खुलने से लोगों में काफी उत्साह देखा गया वहीं इलाज कराने आए कई लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमलोगो को आंख से संबंधित इलाज कराने के लिए नवादा जाना पड़ता था। अब गोविंदपुर में आंख जांच अस्पताल खुलने से हमलोगो को काफी सुविधा होगा और हमलोग आसानी से आंख का इलाज करवा पाएंगे। 
इस मौके पर पुर्व लोकसभा प्रत्याशी सुरेन्द्र राजवंशी,पुर्व मुखिया प्रत्याशी राजकुमार राम, शिक्षक संजय कुमार,एंव रामचंद्र राम,के अलावे कई गणमान्य व्यक्ति तथा समाजसेवी मौजूद थे।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages